• 04/08/2022

आधी रात पुलिस थाना में महिला अपर कलेक्टर का हंगामा, टीआई सहित सभी का कराया गया अल्कोहल टेस्ट, यह है मामला

आधी रात पुलिस थाना में महिला अपर कलेक्टर का हंगामा, टीआई सहित सभी का कराया गया अल्कोहल टेस्ट, यह है मामला

दुर्ग के अमलेश्वर थाना में आधी रात को जमकर हंगामा हुआ। थाना पहुंची महिला अपर कलेक्टर ने भाईयों के साथ टीआई राजेन्द्र यादव पर नशे में बदतमीजी, धक्का-मुक्की करने सहित कई गंभीर आरोप लगाया गया है। महिला अपर कलेक्टर के हंगामे के बाद आधी रात पुलिस के आला अधिकारी समेत तहसीलदार थाना पहुंचे। टीआई समेत सभी का मेडिकल चेकअप कराया गया। इस मामले में अपर कलेक्टर तनुजा सलाम द्वारा आज दुर्ग एसपी और आईजी के सामने शिकायत किए जाने की खबर है।

यह पूरा हंगामा बीती रात अमलेश्वर पुलिस द्वारा थाना के बाहर गाड़ी चेकिंग के नाम पर हुआ है। उधर इस मामले में दुर्ग पुलिस ने भी एक विज्ञप्ति जारी की है। जिसमें कहा गया है कि 3 अगस्त की रात रायपुर से आने वाली गाड़ियों की चेकिंग के लिए अमेलेश्वर थाना थाना के सामने पुलिस द्वारा चेकिंग पॉइंट लगाया गया था। टीआई राजेन्द्र यादव, एसआई विजय मिश्रा, एएसआई के अलावा दो और स्टाफ मौके पर मौजूद थे।

इस दौरान महादेव घाट की ओर एक सफेद रंग की कार जा रही थी, जिसे रोका गया और गाड़ी चलाने वाले से पूछताछ की गई। जिस पर गाड़ी चालक ने कहा कि घूमने जा रहे हैं, जिसके बाद उन्होंने कहा कि केक लाने जा रहे हैं। गाड़ी के सामने नंबर प्लेट पर अपर कलेक्टर लिखा था। गाड़ी चालक से सवाल किया गया कि गाड़ी में कौन अधिकारी बैठे हैं। चालक ने जवाब दिया कि कोई नहीं बैठे हैं। जिस पर टीआई ने कहा कि जब अधिकारी नहीं रहते तब इसे लाल पट्टी से ढक दिया करो, गाड़ी का दुरुपयोग मत करो, रात में मत घूमो और गाड़ी को वापस भेज दिया गया।

इसी बात पर अंबिकापुर में पदस्थ अपर कलेक्टर तनुजा सलाम उनके भाई-भांजे के साथ थाना आकर सभी स्टाफ पर शराब के नशे में और बदतमीजी से बात करने के साथ ही गाली गलौज किए जाने का आरोप लगाया। तनुजा सलाम के द्वारा नायब तहसीलदार पाटन डीकेश्वर साहू, नायब तहसीलदार आलोक वर्मा की उपस्थिति में उपस्थित सभी स्टाफ का एमएलसी कराने झीट से डॉक्टर को बुलवाया गया। डॉक्टर ने सभी पुलिस स्टाफ का टेस्ट किया जिसमें अल्कोहल निगेटिव पाया गया।

इस मामले में हम ने अपर कलेक्टर तनजा सलाम से बात करना चाहा लेकिन उनसे बात नहीं हो पाई है। फिलहाल यह मामला आगे कितना तूल पकड़ता है या फिर इसका पटाक्षेप हो जाता है, यह देखने वाली बात है।

इसे भी पढ़ें : बीजेपी सांसद ने नहीं पहना हेल्मेट, ट्रैफिक पुलिस ने काटा 41 हजार का चालान, ट्वीट कर मांगी माफी

इसे भी पढ़ें : नेशनल हेराल्ड : ईडी ने यंग इंडिया का दफ्तर किया सील, कांग्रेस ने कहा – सत्य की आवाज नहीं डरेगी.. सवाल फिर भी पूछे जाएंगे

 


Related post

अलग अंदाज में दिखे CM भूपेश बघेल: छत्तीसगढ़ी गीतों से मुख्यमंत्री ने बांधा समां, मंच से गाया ये धमधा वाले राजा बाबू, तोर कइसन…देखें VIDEO

अलग अंदाज में दिखे CM भूपेश बघेल: छत्तीसगढ़ी गीतों…

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का एक वीडियो सामने आया है, इसमें वो छत्तीसगढ़िया गीत, कविताएं पढ़ते नजर आ रहे हैं. इस दौरान…