• 31/08/2022

शर्मनाक: हैवानियत की हदें पार, डेढ़ साल की मासूम को युवक ने बनाया हवस का शिकार

शर्मनाक: हैवानियत की हदें पार, डेढ़ साल की मासूम को युवक ने बनाया हवस का शिकार

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां 22 वर्षीय युवक ने डेढ़ साल की मासूम बच्ची को अपने हवस का शिकार बनाया और गांव के बाहर खेत में फेंक दिया. जिसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को घर के बगल खेत से खोज निकाला और अस्पताल भेजवाया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने जिला अस्पताल भेज दिया. जहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस आरोपित युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

दरअसल, पूरा मामला जिले के विशुनपुरा क्षेत्र का है. यहां बच्ची सोमवार शाम 7 बजे बरामदे में खेल रही थी, तभी पड़ोस का रहने वाला युवक उसे अपने गोद में ले लिया और अपने घर की तरफ चला गया. लगभग दो घंटे बाद 9 बजे जब बच्ची को लेकर युवक नहीं लौटा तो परिजन परेशान हो गए. युवक के घर पहुंच बच्ची के बारे में पूछा तो पता चला कि वह यहां नहीं आई है.  इससे परिजन परेशान हो गए और इसकी जानकारी 112 नंबर पर दी.

गांव पहुंची पीआरवी टीम परिजनों के साथ बच्ची की तलाश में लग गई. घर से कुछ दूरी पर धान के खेत में बच्ची खून से लथपथ और अचेत हालत में मिली. कुछ ही दूरी पर युवक भी अचेत पड़ा था. पुलिस युवक को हिरासत में लेकर थाने ले गई. बच्ची को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुदही ले जाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने बच्ची को जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

थानाध्यक्ष हरिलाल राव ने बताया कि परिजनों की तरफ से अभी तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा. आरोपित युवक हिरासत में है.  जिसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.


Related post

परिवार में भी नहीं सुरक्षित बच्चियां, चचेरे दादा ने किया 7 वर्षीय मासूम के साथ रेप

परिवार में भी नहीं सुरक्षित बच्चियां, चचेरे दादा ने…

देश में छोटी बच्चियों और महिलाओं के प्रति हो रहे यौन हिंसा के अपराध लगातार बढ़ते जा रहे हैं। आलम यह…
BREAKING : बीजेपी ने मोहन मरकाम के खिलाफ कांकेर के सभी थानों में की शिकायत, करी मांग पीसीसी अध्यक्ष के ऊपर दर्ज हो पॉक्सो एक्ट का अपराध

BREAKING : बीजेपी ने मोहन मरकाम के खिलाफ कांकेर…

रायपुर। बीजेपी ने भानुप्रतापपुर से अपने प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम के ऊपर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताया है। कांग्रेस ने ब्रह्मानंद नेताम…
CG में 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, हालत नाजुक, रेपिस्ट को पुलिस ने बताया बच्चा, कहा- बच्चा है मिल जाएगा

CG में 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म,…

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक 8 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। बच्ची को इलाज…