• 08/08/2022

गालीबाज बीजेपी नेता के ऊपर 25 हजार का इनाम, अवैध कब्जे पर चला बुलडोजर

गालीबाज बीजेपी नेता के ऊपर 25 हजार का इनाम, अवैध कब्जे पर चला बुलडोजर

नोएडा की ओमेक्स सोसायटी में महिला से गाली गलौच करने वाले बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी के खिलाफ पुलिस और प्रशासन ने अपना शिकंजा कसना शुरु कर दिया है। पुलिस ने गालीबाज नेता के ऊपर इनाम घोषित कर दिया है। श्रीकांत त्यागी की सूचना देने वाले को नोएडा पुलिस 25 हजार रुपये इनाम देगी। प्रशासन ने भी श्रीकांत त्यागी के खिलाफ एक्शन लेना शुरु कर दिया है। त्यागी के अवैध निर्माण पर आज प्रशासन का बुलडोजर चला।

श्रीकांत त्यागी के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद से ही वह लगातार फरार है। उसकी आखरी लोकेशन उत्तराखंड में हरिद्वारा और ऋषिकेष के बीच मिली है। बताया जा रहा है कि आरोपी बार-बार अपना मोबाइल फोन चालू बंद कर रहा है।

गालीबाज बीजेपी नेता का लोकेशन मिलने के बाद पुलिस की आधा दर्जन से ज्यादा टीम ऋषिकेष और हरिद्वार के आसपास मौजूद है और उसकी पतासाजी की जा रही है। माना जा रहा है कि त्यागी अब कभी भी पुलिस के शिकंजे में फंस सकता है।

इससे पहले आज प्रशासन की टीम बुलडोजर के साथ ओमेक्स सोसायटी पहुंची। प्रशासन की टीम के साथ बड़ी संख्या में पुलिस बल भी मौजूद था। नोएडा विकास प्राधिकरण की टीम ने सोसायटी के कॉमन एरिया और पार्किंग पर किए गए अवैध कब्जे को गिरा दिया है।

इसे भी पढ़ें : रक्षाबंधन 11 को या फिर 12 अगस्त को, संशय करें दूर, जानिए किस दिन है मनाना शुभ

इसे भी पढ़ें : खाटूश्याम मेले में भगदड़ से 3 श्रद्धालुओं की मौत, 4 घायल

इसे भी पढ़ें : सरकार की छवि चमकाने फर्जी सोशल मीडिया अकाउंट बनाने विभाग ने जारी किया निर्देश, कहा- फेक अकाउंट से करें ट्वीट-रिट्वीट, लाइक और कमेंट


Related post

अब गालीबाज महिला का वीडियो वायरल, गेट खोलने मे हुई देरी तो गार्ड पर भड़की और देने लगी भद्दी-भद्दी गालियां

अब गालीबाज महिला का वीडियो वायरल, गेट खोलने मे…

गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी का मामला अभी थमा भी नहीं था कि अब नोएडा से ही गालीबाज महिला का मामला सामने…