• 13/07/2022

ये है राजधानी की पुलिसिंग, VVIP विधायक कॉलोनी में पूर्व गृहमंत्री का भी घर नहीं रहा सुरक्षित

ये है राजधानी की पुलिसिंग, VVIP विधायक कॉलोनी में पूर्व गृहमंत्री का भी घर नहीं रहा सुरक्षित

Follow us on Google News

रायपुर। राजधानी में अपराधियों के हौसले किस कदर बुलंद हैं इसका ताजा उदाहरण तेलीबांधा थाने में देखने को मिला। यहां पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर के निवास से किसी अज्ञात चोर ने 80 हजार रूपए मूल्य का टीवी पार कर दिया है। पूरा घटनाक्रम विधायक कालोनी का हैं जहां तमाम वीआईपी रहते हैं। यदि इतने सुरक्षित इलाके में चोरी की वारदात को आसानी से अंजाम दिया जा सकता है कि शहर के अन्य इलाकों के हाल का अंदाजा सहज ही लगाया जा सकता है।

इसे भी पढ़ें : प्यार के जाल में फंसाया, सेक्स के दौरान वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल और वसूले 21 लाख

सूत्रों ने बताया कि विधायक कालोनी स्थित मकान नंबर एचडीडी-45 में प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता ननकीराम कंवर का निवास है। अज्ञात चोर ने विधायक कालोनी स्थित कंवर के घर को अपना निशाना बनाया और किचन का दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश कर गया। आरोपी ने यहां से 80 हजार रूपए मूल्य का टीवी पार कर दिया। तेलीबांधा निवासी सुनील अग्रवाल की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर प्रकरण जांच में लिया है। दूसरी ओर पुलिस ने दावा किया है कि मुखबीरों से कुछ महत्वपूर्ण इनपुट मिला है जिसके आधार पर जांच-पड़ताल की जा रही है। चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें : दिमाग में बैठा शक का कीड़ा, प्रेमी ने उठाया ऐसा कदम कि सहम गई राजधानी…

दूसरी ओर इस घटना के बारे में जिसे भी पता चला वह आवाक रह गया। विधायक आवास और कालोनी में जब चोर आसानी से वारदात को अंजाम दे सकते हैं तो शहर के अन्य इलाकों का हाल आसानी से समझा जा सकता है। दूसरी ओर शहर में जिस तरह से अपराधिक गतिविधियां बढ़ रही हैं, लगातार चाकूबाजी और लूट जैसी घटनाओं की लगातार पुनरावृत्ति हो रही है, उससे पुलिस के द्वारा की जाने वाली सुरक्षा व्यवस्था के दावों की पोल खुद ब खुद खुल जाती है। ताजा घटनाक्रम इसी बात का उदाहरण है कि पुलिस के दावों में कितनी सच्चाई है।

इसे भी पढ़ें –दैनिक यात्रियों के लिए खुशखबरी, इन एक्सप्रेस ट्रेनों में भी एमएसटी सुविधा शुरू

इसे भी पढ़ें : शिवसेना का द्रौपदी मुर्मू को समर्थन देने के पीछे ये है बड़ी वजह…