• 21/07/2022

रेप के बाद छात्रा की गला रेतकर हत्या, पहाड़ी पर मिला शव

रेप के बाद छात्रा की गला रेतकर हत्या, पहाड़ी पर मिला शव

डोंगरगढ़। केन्द्रीय विद्यालय के कक्षा 9 वीं की छात्रा से रेप के बाद उसकी गला रेत कर हत्या कर दी गई। मृतक छात्रा दो दिन पहले स्कूल से वापस घर नहीं लौटी। मामले में पुलिस के हाथ कुछ अहम सुराग लगे हैं।

मामला छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ का है। गांव कौतुलवाही में रहने वाली छात्रा का शव डोंगरगढ़ के आगे डंगोरा डैम की पहाड़ियों में मिला है। बताया जा रहा है कि छत्रा को उसके परिजन स्कूल छोड़ने जाते थे। लौटते वक्त वो बस से गांव आती थी। लेकिन 19 जुलाई को परिजनों ने उसे स्कूल तो छोड़ा लेकिन वह फिर वापस नहीं लौटी। तलाश करने के बाद परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाना में दर्ज कराई।

पुलिस के मुताबिक कल बुधवार दोपहर जानवर चराने जंगल पहुंचे चरवाहे ने वहां शव देखा और गांव में इसकी जानकारी दी। जिसके बाद सरपंच ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद किया। छात्रा के गले पर धारदार हथियार से हमले का निशान था। पुलिस की प्रारंभिक जांच में रेप की पुष्टि हुई है।

मामले में पुलिस ने आसपास के सभी इलाकों के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। सीसीटीवी फुटेज में छात्रा एक यवक के साथ बाइक पर बैठकर जाते नजर आई है। जिससे पुलिस इस प्रकरण को प्रेम प्रसंग का मान रही है। फिलहाल युवक कौन है पुलिस इसकी पतासाजी में लग गई है।

इसे भी पढ़ें : विधानसभा में गूंजा यह मामला, धरमलाल के सवालों का जवाब नहीं दे सके उद्योगमंत्री


Related post

परिवार में भी नहीं सुरक्षित बच्चियां, चचेरे दादा ने किया 7 वर्षीय मासूम के साथ रेप

परिवार में भी नहीं सुरक्षित बच्चियां, चचेरे दादा ने…

देश में छोटी बच्चियों और महिलाओं के प्रति हो रहे यौन हिंसा के अपराध लगातार बढ़ते जा रहे हैं। आलम यह…
BREAKING : बीजेपी ने मोहन मरकाम के खिलाफ कांकेर के सभी थानों में की शिकायत, करी मांग पीसीसी अध्यक्ष के ऊपर दर्ज हो पॉक्सो एक्ट का अपराध

BREAKING : बीजेपी ने मोहन मरकाम के खिलाफ कांकेर…

रायपुर। बीजेपी ने भानुप्रतापपुर से अपने प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम के ऊपर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताया है। कांग्रेस ने ब्रह्मानंद नेताम…
CG में 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, हालत नाजुक, रेपिस्ट को पुलिस ने बताया बच्चा, कहा- बच्चा है मिल जाएगा

CG में 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म,…

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक 8 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। बच्ची को इलाज…