बड़ी खबर : छत्तीसगढ़ में 5 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप और अप्राकृतिक कृत्य, घिनौनी वारदात का वीडियो बनाकर किया वायरल

बड़ी खबर : छत्तीसगढ़ में 5 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप और अप्राकृतिक कृत्य, घिनौनी वारदात का वीडियो बनाकर किया वायरल
Spread the love

छत्तीसगढ़ में एक 5 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप और अप्राकृतिक कृत्य का मामला सामने आया है। यही नहीं आरोपियों ने इस घिनौनी घटना को अंजाम देने के साथ ही उसका वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। मामले में पुलिस ने दो नाबालिगों को गिरफ्तार किया है।

मामला दुर्ग जिले के मोहन नगर थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि बच्ची अपने घर के आंगन में खेल रही थी। इसी दौरान आरोपी वहां पहुंचे और उसे बहला फुसलाकर एक सूने मकान में ले गए। जहां आरोपियों ने बच्ची के साथ गैंगरेप के साथ ही अप्राकृतिक कृत्य किया। आरोपियों ने इस पूरी वारदात का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। वायरल वीडियो बच्ची की मां के पास भी पहुंचा। जिसके बाद ही पूरे मामले का खुलासा हुआ।

मामले में पुलिस ने दोनों नाबालिगों को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेज दिया है। बताया जा रहा है कि जिस आरोपी ने पूरी वारदात को अंजाम दिया उसे मासूम भैया कहती थी।

छत्तीसगढ़ में प्रतिदिन 3 महिलाओं से रेप – NCRB

हाल ही में NCRB की आई रिपोर्ट में छत्तीसगढ़ को कुछ अन्य राज्यों के साथ ही महिलाओं के लिए असुरक्षित माना गया है। रिपोर्ट के मुताबिक दुष्कर्म के मामले में छत्तीसगढ़ का देश में 12 वां स्थान है। यहां प्रतिदिन 3 महिलाओं के साथ रेप की वारदात होती है। रिपोर्ट के मुताबिक प्रदेश में साल 2021 में 1093 रेप की मामले दर्ज किए गए। वहीं बच्चों के खिलाफ हुए अपराधों में IPC और स्पेशल लोकल लॉ के तहत दर्ज मामलों में भी 2021 में बढ़ोतरी हुई है। जबकि प्रदेश में साल 2019 में 5 हजार 665, 2020 में 5 हजार 56 और 2021 में 6 हजार 01 मामले दर्ज किए गए थे। यानि कि साल 2021 में बच्चों के खिलाफ भी अपराध बढ़ा है।

इसे भी पढ़ें : बड़ी खबर: 10 राज्यों में NIA और ED की ताबड़तोड़ कार्रवाई, PFI के 100 से अधिक कैडर गिरफ्तार

इसे भी पढ़ें : कांग्रेस के इस विधायक के फिर बिगड़े बोल, सफाई कर्मी को ही दे डाली उल्टा टांगने की धमकी, VIDEO वायरल

इसे भी पढ़ें : रिश्ते शर्मसार: दादा और चाचा कर रहा था युवती के साथ रेप, ऐसे खुला मामला तो हरकत में आई पुलिस