कांग्रेस के इस विधायक के फिर बिगड़े बोल, सफाई कर्मी को ही दे डाली उल्टा टांगने की धमकी, VIDEO वायरल

कांग्रेस के इस विधायक के फिर बिगड़े बोल, सफाई कर्मी को ही दे डाली उल्टा टांगने की धमकी, VIDEO वायरल
Spread the love

नशा जब सर चढ़कर बोलता है तो न सही नजर आता और न ही गलत, उसमें भी अगर नशा सत्ता का हो तो… छत्तीसगढ़ में भी ऐसे ही एक नेताजी हैं विनय जायसवाल, जो कि मनेन्द्रगढ़ विधानसभा से विधायक हैं.. वो भी सत्ताधारी दल के। नेताजी पेशे से तो डॉक्टर हैं.. लेकिन विवादों से उनका पुराना ही नाता रहा है। जिसकी वजह से अक्सर वो सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार वे सफाई कर्मचारी को धमकाने की वजह से चर्चा में हैं। सफाई कर्मचारी को उल्टा टांगने की धमकी देने का उनका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

दरअसल विधायक महोदय बुधवार को अपनी स्कूटी पर शहर भ्रमण के लिए निकले हुए थे। इस दौरान उन्हें एक जगह नाली जाम होने की शिकायत मिली। आखिरकार सत्ता पक्ष के विधायक हैं चारों ओर लोगों की भीड़ भी थी। लिहाजा न आव देखा और न ताव तुरंत ही अपने किसी कार्यकर्ता को फोन लगाने के लिए कह दिया। फोन लगते ही विधायक महोदय सफाई सुपरवाइजर पर फट पड़े, कहा, “मैं उल्टा टांग दूंगा तुझे भी और तेरे ठेकेदार को भी, आके देख नाली कैसा भरा है। शाम तक सफाई नहीं हुई तो एसईसीएस के जितते भी ठेकेदार है सभी को उल्टा टांग दूंगा।”

हालांकि किसी ने इस दौरान अपने मोबाइल में इस पूरे वाक्ये को कैद कर लिया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया है। बताया जा रहा रहा है कि विधायक महोदय के साथ उनकी महापौर पत्नी कंचन जायसवाल भी मौजूद थी। मसला सफाई का था और इसका दायित्व नगर निगम का।

देखिए वीडियो

इसे भी पढ़ें : दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी की आत्महत्या का मामला, महासंघ ने की 50 लाख मुआवजे के साथ SIT जांच की मांग

इसे भी पढ़ें : बड़ी खबर: नशे के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 1725 करोड़ की 22 टन हेरोइन जब्त