• 12/07/2022

RSS दफ्तर पर बम से हमला, तेज धमाके से फैली दहशत

RSS दफ्तर पर बम से हमला, तेज धमाके से फैली दहशत

केरल। कन्नूर स्थित राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) के कार्यालय में आज सुबह किसी अज्ञात हमलावर ने बम फेंकर दहशत फैला दी। इस हमले में किसी के भी घायल होने की सूचना नहीं है, बल्कि कार्यालय में लगे कांच की खिड़कियां आदि पूरी तरह से चकनाचूर हो गई है। चौंकाने वाली बात यह है कि आरएसएस कार्यालय के निकट ही पुलिस थाना भी है।

सूत्रों ने बताया कि कन्नूर शहर के पय्यनूर पुलिस थाने के निकट ही आरएसएस का कार्यालय है। वारदात आज सुबह की है, किसी अज्ञात हमलावर ने मौका पाकर RSS कार्यालय में बम फेंका है। घटना के समय कार्यालय के भीतर कई लोग थे, लेकिन यह हमला कार्यालय के बाहरी हिस्से में हुआ, जिसके चलते किसी भी व्यक्ति के घायल होने की सूचना नहीं है। हालांकि बम विस्फोट के बाद कार्यालय के दरवाजों व खिड़कियों में लगे कांच पूरी तरह से चकनाचूर होकर पूरे कार्यालय में फैल गया है। वहीं इमारत को भी मामूली क्षति पहुंची है। हमले के बाद से ही यहां हड़कंप मच गया है।

इसे भी पढ़ें : डेंगू और मलेरिया से रहें सावधान, घर के आसपास न होने दें पानी जमा

विस्फोट की आवाज सुनकर कार्यालय में उपस्थित लोग सकते में आ गए थे, वहीं तेज धमाके की गूंज सुनकर आसपास के लोग भी आरएसएस कार्यालय की ओर दौड़ पड़े, मगर हमलावर का पता नहीं चल पाया। इस मामले में चौंकाने वाली बात यह है कि RSS कार्यालय के निकट ही पय्यनूर पुलिस थाना है। घटना के समय भी थाने में स्टॉफ मौजूद था, धमाके की गूंज थाना परिसर तक भी पहुंची। इसके बाद पुलिस भी आनन-फानन में यहां पहुंची और जांच-पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस ने मामले में अज्ञात हमलावर के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर प्रकरण जांच में लिया है।

इसे भी पढ़ें : आंध्र प्रदेश में CG के 14 श्रमिक बंधक, पुलिस ने ऐसे किया रेस्क्यू


Related post

Global Hunger Index 2022: ग्लोबल हंगर इंडेक्स में पड़ोसी देशों से भी पिछड़ा भारत; पाकिस्तान, नेपाल, श्रीलंका भी इंडिया से आगे

Global Hunger Index 2022: ग्लोबल हंगर इंडेक्स में पड़ोसी…

ग्लोबल हंगर इंडेक्स 2022 को लेकर 121 देशों की रैंकिंग की सूची जारी कर दी गई है. भारत इस इंडेक्स में…
इंडिगो फ्लाइट को बम से उड़ाने की मिली धमकी, सुरक्षा एजेंसियों में मचा हड़कंप

इंडिगो फ्लाइट को बम से उड़ाने की मिली धमकी,…

महाराष्ट्र से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां मुंबई एयरपोर्ट पर धमकी भरा ईमेल आने के बाद…
PFI को केंद्र सरकार ने 5 साल के लिए किया बैन, गृह मंत्रालय ने जारी की अधिसूचना

PFI को केंद्र सरकार ने 5 साल के लिए…

केंद्र सरकार ने PFI (पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया) और उसके सहयोगियों या मोर्चों को तत्काल प्रभाव से 5 साल की अवधि…