• 29/08/2022

समीक्षा बैठक में नाराज हुए सीएम शिवराज, अधिकारियों की लगाई क्लास

समीक्षा बैठक में नाराज हुए सीएम शिवराज, अधिकारियों की लगाई क्लास

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान एक बार फिर एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. वे बीते रोज से लगातार सुबह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से क्लास ले रहे हैं. इसी क्रम में मुख्यमंत्री ने सोमवार सुबह शहडोल जिले की वीसी के माध्यम से समीक्षा बैठक ली. जहां अधिकारियों के लापरवाही के चलते जमकर फटकार लगाई.

दरअसल, मुख्यमंत्री ने जल जीवन मिशन को लेकर अब तक हुए काम की अधिकारियों से जानकारी मांगी. अधिकारियों ने पहले कम काम होने की जानकारी दी और फिर बोले कि करीब-करीब अभी तक का लक्ष्य पूरा हो गया है. इस पर मुख्यमंत्री ने नाराजगी जताते हुए कहा कि अभी आपकी जानकारी बदल गई. नाराज सीएम ने अधिकारियों से पूरी रिपोर्ट भेजने के निर्देश दिए.

वहीं मुख्यमंत्री ने मुख्यमंत्री ने शहडोल जिले के एक जिला एक उत्पाद के लिए किए गए प्रयासों की सराहना की. उन्होंने कहा कि ODOP में जो आपने काम किया है, उसकी मैं प्रशंसा करता हूं. डायलिसिस सेवा के लिए बधाई देता हूं, 300 से अधिक मरीजों को लाभ दिया है.

साथ ही सीएम ने शहडोल में कानून व्यवस्था की समीक्षा के दौरान कहा कि गुंडे, बदमाशों, माफियाओं को क्रश करो. मैं यही चाहता हूं कि एक टीम के रूप में काम करें. जो अच्छा करेगा उसकी पीठ थपथपाएं. जो गलत करे उसे हटाएं.

बता दें कि सीएम ने जल जीवन मिशन की धीमी रफ्तार, खराब सड़कों, शहरी आवास योजना को लेकर नाराजगी जाहिर की. उन्होंने अधिकारियों से काम नहीं करने वालों पर कार्रवाई करने को कहा. नल जल योजना के क्रियान्वयन का सही जवाब नहीं देने पर एग्जीक्यूटिव इंजीनियर को फटकार भी लगाई. सीएम ने कहा मुझे सीधा बताओ, जुलाई तक कितना होना था, और कितना काम हुआ है. यह नहीं चलेगा.

 


Related post

CM ने पीएम की तारीफ में पढ़े क़सीदे, कहा- मोदीजी के बिना नहीं चल सकती दुनिया

CM ने पीएम की तारीफ में पढ़े क़सीदे, कहा-…

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है.…
पूर्व मंत्री ने शिवराज सरकार को बताया नाकाम, प्रदेश में अपराधों को लेकर कही ये बात…

पूर्व मंत्री ने शिवराज सरकार को बताया नाकाम, प्रदेश…

भोपाल: मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार कानून व्यवस्था के मामले में हर मोर्चे पर विफल हो गई है. राष्ट्रीय क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो…
दिल्ली दौरे पर आज सीएम शिवराज, राष्ट्रपति के अलावा पीएम मोदी से कर सकते हैं मुलाकात

दिल्ली दौरे पर आज सीएम शिवराज, राष्ट्रपति के अलावा…

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान मंगलवार को दिल्ली दौरे पर रहेंगे. यहां वे महामहिम राष्ट्रपति दौपदी मुर्मू से…