• 29/08/2022

MP में तेज रफ्तार का कहर: यहां अनियंत्रित होकर पलटी स्कूली बस, आधा दर्जन बच्चे हुए घायल

MP में तेज रफ्तार का कहर: यहां अनियंत्रित होकर पलटी स्कूली बस, आधा दर्जन बच्चे हुए घायल

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. यहां एक स्कूल बस अनियंत्रित होकर पलट गई. घटना में कई बच्चों के घायल होने की खबर है. वहीं मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने बस में फंसे बच्चों को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी.

दरअसल, पूरी घटना खजरी खिरिया बायपास की है. जहां तेज रफ्तार अनियंत्रित स्कूल बस अचानक ही पलट गई. घटना होते ही बच्चों की चीख पुकार मच गई. बताया जा रहा हैं कि बस मे 18 से 20 स्कूली छात्र बैठे हुए थे. दुर्घटना में घायल हुए स्कूली बच्चों का निजी अस्पताल मे इलाज चल रहा है, जिन्हें की मामूली चोटें आई हैं.

जानकारी के मुताबिक, वृंदावन नगर स्थित बैलेंसगी किड्स पब्लिक स्कूल की बस खजरी खिरिया तरफ से तकरीबन 18 से 20 स्कूली बच्चों को लेकर आ रही थी. तभी पिपरिया गांव के पास सड़क पर एक साइकिल सवार लड़का अचानक बस के आगे आ गया. जिसे देखते ही बस चालक ने ब्रेक लगाया. जिसके चलते बस अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे की सूचना मिलते ही माडोताल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल हुए बच्चों को निजी अस्पताल में भेजा.

प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि जब भी स्कूल बस बाईपास से निकलती है तो उसकी रफ्तार तेज़ जाती है. आज भी जो घटना हुई है वह बस चालक की लापरवाही से हुई है. बताया जा रहा है कि इस दुर्घटना में स्कूली बच्चों मामूली चोटें आई हैं. घटना के बाद स्कूल का स्टाफ भी अस्पताल पहुंचा है. साथ ही दुर्घटना की सूचना परिजनों को दी गई है. फिलहाल पुलिस ने बस चालक को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है.


Related post

BIG BREAKING: मिनी वैन को ट्रक ने मारी जबरदस्त टक्कर; 6 की दर्दनाक मौत, CG के रहने वाले सभी मृतक, गाड़ी काटकर निकाला गया शव

BIG BREAKING: मिनी वैन को ट्रक ने मारी जबरदस्त…

छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले से सटे आंध्र प्रदेश के चित्तरू जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है.…
इस एक्ट्रेस का दर्दनाक सड़क हादसे में निधन, सदमें में डूबी इंडस्ट्री और फैंस

इस एक्ट्रेस का दर्दनाक सड़क हादसे में निधन, सदमें…

मराठी टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस का एक रोड एक्सीडेंट में निधन हो गया। घर जाते वक्त एक्ट्रेस कल्याणी कुरले…
BIG ACCIDENT : बस और कार की आमने-सामने की टक्कर, दर्दनाक हादसे में 11 की मौत, 1 घायल

BIG ACCIDENT : बस और कार की आमने-सामने की…

मध्य प्रदेश के बैतूल में बस और कार के बीच में आमने सामने की भिड़ंत हो गई। इस दर्दनाक हादसे में…