• 25/06/2022

दीवानगी : प्रेमी से मिलने पाकिस्तान जा रही थी युवती, लेकिन बॉर्डर पहुंचते ही…

दीवानगी : प्रेमी से मिलने पाकिस्तान जा रही थी युवती, लेकिन बॉर्डर पहुंचते ही…

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर परवान चढ़ी दोस्ती प्यार में बदल गई और दीवानगी ऐसी कि प्रेमी से मिलने युवती पाकिस्तान जाने निकल गई। युवती के पास पाकिस्तान का वीजा भी था। लेकिन इससे पहले कि वह पाकिस्तान की सर-जमीं पर कदम रख पाती उसे अटारी बॉर्डर पर गिरफ्तार कर लिया गया। हम बात कर रहे हैं मध्य प्रदेश के रीवा जिले की रहने वाली 24 वर्षीय फिजा खान की। फिजा खान के नाम पर लुक आउट सर्कुलर था, लिहाजा कस्टम विभाग और बीएसएफ के अधिकारियों ने अटारी बॉर्डर पर उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। अब रीवा पुलिस युवती को लेने अमृतसर पहुंच गई है।

फिजा 14 जून को अपने घर से पासपोर्ट समेत तमाम डॉक्यूमेंट लेकर बिन बताए चली गई। परिवार वालों ने रीवा के कोतवाली थाना में इसकी शिकायत दर्ज करा दी और युवती के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी करवा दिया, जिससे कि वह पाकिस्तान न जा सके।

रीवा के एक प्राइवेट स्कूल में टीचर की नौकरी करने वाली फिजा की सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के रहने वाले दिलशाद से दोस्ती हो गई और कुछ दिन बाद दोस्ती प्यार में बदल गई। दिलशाद के प्यार में पागल फिजा ने पाकिस्तान जाने के लिए अपना पासपोर्ट भी बनवा लिया। युवती ने अपने परिवार वालों के सामने इसका जिक्र भी किया। आखिरकार दिलशाद के साथ मिलकर पाकिस्तान जाने के लिए उसने वीजा भी बनवा लिया।

दिवानगी ऐसी कि वह पासपोर्ट वीजा लेकर घर से निकल गई। फिजा के घर से भागने के बाद परिवार वालों को जब उसका पासपोर्ट नहीं मिला तो उनका शक और भी पुख्ता हो गया। उन्होंने देर किए बिना फिजा के खिलाफ लुक आउट सर्कुल जारी करवा दिया।

जैसे ही फिजा पाकिस्तान जाने के लिए अटारी बॉर्डर पहुंची तो कस्टम के अधिकारियों ने उसे पकड़ लिया और इसकी सूचना पुलिस के साथ-साथ उसके परिवार को भी दे दी। फिजा के गिरफ्तार होने की जानकारी मिलते ही रीवा पुलिस अमृतसर पहुंच गई। जहां फिजा को पंजाब पुलिस ने मध्य प्रदेश की रीवा पुलिस को सौंप दिया। अब रीवा पुलिस न्यायालय से ट्रांजिट रिमांड हासिल करने के बाद उसे लेकर रीवा रवाना हो जाएगी।

इसे भी पढ़ें :  बागी विधायकों को डिप्टी स्पीकर ने थमाया नोटिस, शिंदे गुट जाएगा कोर्ट

 


Related post

पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी करने पर छात्र की पिटाई, जबरन बुलवाया अल्लाह-हू-अकबर

पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी करने पर छात्र की पिटाई,…

तेलंगाना से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां 1 नवंबर को ICFAI बिजनेस स्कूल के कुछ छात्रों…
यहां 2000 साल पुरानी बुद्ध की मूर्ति हुई जब्त, विदेशी यात्री के सामान के जांच के दौरान हुई बरामद

यहां 2000 साल पुरानी बुद्ध की मूर्ति हुई जब्त,…

पंजाब के अमृतसर में भूमि सीमा शुल्क स्टेशन पर तैनात सीमा शुल्क अधिकारियों एक शख्स से करीब 2000 साल पुरानी महात्मा…
आस्था या अंधविश्वास: नागराज हाजिर हो….. यहां अनूठी अदालत में होती है सांपों की पेशी, बताया लोगों को डसने की वजह

आस्था या अंधविश्वास: नागराज हाजिर हो….. यहां अनूठी अदालत…

जमाना भले ही चांद और मंगल ग्रह की बात करें पर सीहोर के ग्राम लसूडिय़ा परिहार में आज भी सर्पदंश से…