• 24/09/2022

पति ने पेट्रोल डालकर पत्नी को किया आग के हवाले, दिल दहला देने वाला LIVE Video आया सामने

पति ने पेट्रोल डालकर पत्नी को किया आग के हवाले, दिल दहला देने वाला LIVE Video आया सामने

कवि छोकर, सीहोर. मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार चाहे महिलाओं की सुरक्षा को लेकर लाख दावे कर ले, लेकिन हकीकत कुछ और ही बयां करती है. शिवराज सरकार में महिलाओं पर अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी क्रम में ताजा मामला सीहोर जिले से सामने आया है. जहां पारिवारिक विवाद के चलते अपने मायके में रहने वाली 25 वर्षीय विवाहिता को उसके पति ने पेट्रोल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया. जिसके बाद मौके से फरार हो गया.

गंभीर रूप से झुलसी विवाहिता को प्राथमिक उपचार के बाद भोपाल रेफर किया गया है. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी पति की तलाश प्रारंभ कर दी है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाना कोतवाली अंतर्गत कस्बा बारादरी निवासी दृष्टिहीन महिला कलाबाई मालवीय की 25 वर्षीय पुत्री दीक्षा का विवाह उज्जैन निवासी राजेश मालवीय के साथ हुआ था. बताया जा रहा है कि विवाह के बाद से ही दोनों के बीच अनबन रहने लगी थी और विवाहिता दीक्षा अपने मायके आकर रहने लगी थी.

परिजनों की मानें तो आरोपी पति आए दिन यहां आ धमकता था और दीक्षा के साथ मारपीट करता था. एक पखवाड़े पहले भी उसने यहां आकर दीक्षा के साथ अमानवीय मारपीट की थी. इसमें दीक्षा को सिर में चोट आई थी. मामले में दीक्षा ने अपने पति के खिलाफ थाना कोतवाली में प्रकरण भी दर्ज कराया था. इसी बीच आज फिर आरोपी दामाद ससुराल आ धमका. पति- पत्नी के बीच फिर विवाद हुआ.

https://twitter.com/ThetathyaC/status/1573694251984355328?t=CNLT1jDlY2pXkMqd6v05-Q&s=08

बताया जा रहा है कि आरोपी अपने साथ पेट्रोल लेकर आया था. विवाद को टालने के लिए दीक्षा बाथरूम में चली गई. तभी आरोपी राजेश ने बाहर से दरवाजे की कुंडी बंद की और ऊपर से छतविहीन बाथरुम में पेट्रोल डाल दिया और माचिस की तीली जलाकर फेंक दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.

वहीं दीक्षा की चीख पुकार सुनकर पड़ोसी पहुंचे और आग बुझाकर उसे जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां से पीड़िता को प्राथमिक उपचार के बाद भोपाल रेफर कर दिया गया. पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया.

इसे भी पढ़ें: Lumpy Virus: छत्तीसगढ़ में लंपी वायरस का संदिग्ध केस आया सामने, चपेट में कई और मवेशी, जांच के लिए भेजा गया सैंपल

इसे भी पढ़ें: दवा लेने गई युवती के साथ दरिदों ने किया गैंगरेप, बेहोशी की हालत में छोड़ भागे आरोपी, अब हालत गंभीर

इसे भी पढ़ें: …अब Whatsapp कॉल करने के लिए भी देने होंगे पैसे! इन बदलावों की तैयारी में सरकार


Related post

यहां लोगों पर गिरा धू-धूकर जलता रावण का पुतला, कई लोग घायल, देखें घटना का LIVE VIDEO

यहां लोगों पर गिरा धू-धूकर जलता रावण का पुतला,…

हरियाणा से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां यमुनानगर में विजयादशमी के दौरान बड़ा हादसा होते टल…
अतिक्रमणकारियों ने वन अमले पर किया हमला, VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल

अतिक्रमणकारियों ने वन अमले पर किया हमला, VIDEO सोशल…

कवि छोकर, सिहोर। मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में अतिक्रमण रोकने गए वनकर्मियों पर अतिक्रमणकारियों ने हमला कर दिया. जिससे वन…
पानी मांगने की सजा: शिक्षक दिवस पर स्कूल संचालक ने की छात्र की बेरहमी से पिटाई, अब VIDEO हो रहा वायरल

पानी मांगने की सजा: शिक्षक दिवस पर स्कूल संचालक…

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक छात्र को स्कूल प्रबंधन द्वारा बेहरमी पीटे जाने का मामला सामने आया है. जिसका…