• 03/07/2022

लश्कर का आतंकी गिरफ्तार, BJP आईटी सेल का था प्रमुख

लश्कर का आतंकी गिरफ्तार, BJP आईटी सेल का था प्रमुख

नई दिल्ली। लश्कर के एक बड़े आतंकवादी को गिरफ्तार करने में जम्मू पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। गिरफ्तार किया गया आतंकी का नाम तालिब हुसैन शाह है। आतंकी के पास से पुलिस ने दो एके 47 राइफल, कई ग्रेनेड के साथ ही कई और हथियारों के अलावा बड़ी संख्या में गोलिया मिली है। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किया गया आतंकी पहले बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा का सोशल मीडिया प्रभारी भी था।

आतंकी के बीजेपी से ताल्लुक पर भाजपा प्रवक्ता आरएस पठानिया ने सफाई देते हुए कहा कि ऑनलाइन सदस्यता का यही नुकसान है कि किसी का बैकग्राउंड की ना तो जांच की जाती है और ना ही उसके आपराधिक रिकॉर्ड की जांच की जाती है। उन्हें पार्टी की सदस्यता दे दी जाती है।

इसे भी पढ़ें : शिंदे गुट ने फिर उद्धव को दी मात, स्पीकर पद पर भी हासिल की जीत

आपको बता दें गिरफ्तार किए गए लश्कर के आतंकी तालिब हुसैन शाह को बीजेपी ने इसी साल 9 मई को जम्मू इलाके का आईटी सेल और सोशल मीडिया का प्रमुख बनाया था।

बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा ने उस दौरान जारी आदेश में कहा था, “श्री तालिब हुसैन शाह, द्रज कोटरांका, बुढान, जिला राजौरी, तत्काल प्रभाव से नए आईटी और सोशल मीडिया प्रभारी भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा जम्मू प्रांत होंगे।” इसके बाद आतंकी तालिब हुसैन शाह की बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के साथ कई तस्वीरें भी सामने आई थी।

इसे भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ की फिल्म एक्ट्रेस के साथ दुष्कर्म, स्क्रिप्ट राइटर ने साथियों की मदद से किया घिनौना कृत्य


Related post