• 26/07/2022

इस सुपरस्टार पर मुंबई पुलिस ने दर्ज किया एफआईआर, यह है मामला…

इस सुपरस्टार पर मुंबई पुलिस ने दर्ज किया एफआईआर, यह है मामला…

द तथ्य डेस्क। सोशल मीडिया पर अपनी न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें करना आखिरकार इस सुपरस्टार को भारी पड़ ही गया। सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक फोटो देख इसकी शिकायत की गई थी। मुंबई पुलिस ने अब सुपरस्टार रणवीर सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

इसे भी पढ़ेंः यहां जहरीली शराब पीने से 8 की मौत, 18 बीमार, 5 गंभीर

मुंबई पुलिस ने शिकायत के आधार पर रणवीर सिंह द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई आपत्तिजनक तस्वीरों को देखा और इसके बाद रणवीर सिंह के खिलाफ चेंबुर पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। मुंबई पुलिस ने प्रेस नोट जारी कर इसकी सूचना सार्वजनिक करते हुए कहा कि अभिनेता रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शर्टलेस तस्वीरें पोस्ट कीं और उन्हें एक पेपर पत्रिका के लिए बड़ी रकम कमाने और समाज के युवाओं को भ्रष्ट करने या समाज को खराब करने की कोशिश करने के इरादे से शूट किया।

इसे भी पढ़ेंः ईडी के 50 सवाल, सोनिया गांधी की आज दूसरी पेशी

इसके साथ ही उनके कृत्य से महिलाओं के मन में शर्मिंदगी हुई, लिहाजा शिकायतकर्ता के बयान के अनुसार अभिनेता रणवीर सिंह के खिलाफ चेंबूर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 292, 293,509 और आईटी अधिनियम 67 ए के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच कार्रवाई की जा रही है। ज्ञात हो कि शिकायत कर्ता भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और अधिवक्ता अखिलेश चौबे हैं। अखिलेश चौबे एक गैर-सरकारी संगठन एनजीओ के पदाधिकारी भी हैं। ज्ञात हो कि रणवीर सिंह ने हाल ही में एक फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। यह फोटो शेयर होते ही हड़कंप मच गया। इस फोटो ने इंटरनेट में तहलका मचा दिया था। पेपर मैगज़ीन के लिए रणवीर ने वायरल फोटो सीरीज़ में कालीन पर बैठे हुए और लेट कर फोटो के लिए पोज दिया था।

इसे भी पढ़ेंःअब यहां सिपाही, ड्राइवर की ट्रक से कुचलकर हत्या, यह है मामला…


Related post

इस एक्ट्रेस का दर्दनाक सड़क हादसे में निधन, सदमें में डूबी इंडस्ट्री और फैंस

इस एक्ट्रेस का दर्दनाक सड़क हादसे में निधन, सदमें…

मराठी टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस का एक रोड एक्सीडेंट में निधन हो गया। घर जाते वक्त एक्ट्रेस कल्याणी कुरले…
मुश्किलों में घिरी आदिपुरुष: मूवी में रावण-हनुमान और सीता के लुक को लेकर विवाद, ट्रोलिंग के बाद बायकॉट शुरू; अब नहीं रिलीज होगी फिल्म!

मुश्किलों में घिरी आदिपुरुष: मूवी में रावण-हनुमान और सीता…

सुपरस्टार प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन की फ़िल्म आदिपुरुष का टीजर रविवार, 2 अक्टूबर को रिलीज हो गया है.…
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को मिली जान से मारने की धमकी

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को मिली जान से…

द तथ्य डेस्क। बालीवुड के कलाकारों को इस समय धमकी देने का जैसे सिलसिला ही शुरू हो गया है। आए दिन…