• 26/07/2022

अब यहां सिपाही, ड्राइवर की ट्रक से कुचलकर हत्या, यह है मामला…

अब यहां सिपाही, ड्राइवर की ट्रक से कुचलकर हत्या, यह है मामला…

द तथ्य डेस्क। देश में वर्दीधारियों को कुचल कर मारने का सिलसिला थम नहीं रहा है। हरियाणा के बाद रांची और अब उत्तरप्रदेश के सुल्तानपुर में एक ट्रक ड्राइवर ने एआरटीओ प्रवर्तन एनफोर्समेंट, के एक सिपाही और ड्राइवर को रौंद दिया। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं अधिकारी बाल-बाल बच गया।

इसे भी पढ़ेंः ईडी के 50 सवाल, सोनिया गांधी की आज दूसरी पेशी

सूत्रों ने बताया कि घटना गोसाईंगंज थाना क्षेत्र के माधवपुर छतौना गांव के पास हुआ। एआरटीओ प्रवर्तन राकेश कुमार वर्मा अपनी टीम के साथ आज सुबह करीब चार बजे लखनऊ-बलिया मार्ग पर चेकिंग के लिए निकले थे। टीम माधवपुर छतौना गांव के पास रूकी थी और यहां वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान सुल्तानपुर से कादीपुर की तरफ जा रहे तेज रफ्तार ट्रक को टीम ने रुकने का इशारा किया। ट्रक चालक ने रुकने की बजाय ट्रक की रफ्तार बढ़ा दी और भागने लगा।

इसे भी पढ़ेंः यहां जहरीली शराब पीने से 8 की मौत, 18 बीमार, 5 गंभीर

एआरटीओ में संविदा पर तैनात ड्राइवर अब्दुल मोबीन और सिपाही अरुण सिंह ने बचने का प्रयास किया, लेकिन ट्रक ड्राइवर ने उन्हें कुचल दिया। इसके बाद सड़क किनारे खड़ी एआरटीओ की कार को भी टक्कर मारकर आरोपी चालक वहां से भाग निकला। एआरटीओ अधिकारी ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल की जांच की। एआरटीओ प्रवर्तन ने इस मामले में केस दर्ज कराया है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। इस घटना में ड्राइवर मोबीन और सिपाही अरुण की मौत हो गई।

इसे भी पढ़ेंः डीएसपी को डंपर से कुचलकर हत्या करने वाले का एनकाउंटर, 1 को दबोचा और 1 फरार

इसके पहले हरियाणा में खनन माफियाओं ने एक डीएसपी की इसी तरह से रौंद कर हत्या कर दी थी। इसके बाद झारखंड के रांची में ड्यूटी में तैनात एक महिला पुलिस अधिकारी को भी एक पिकअप चालक ने रौंद कर मार डाला था।

इसे भी पढ़ेंः महिला दरोगा की पिकअप से कुचलकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार


Related post

Weather Update Today: पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी से गिर रहा तापमान, इन राज्यों में बढ़ेगा सर्दी का सितम, जानिए CG में कैसा रहेगा मौसम

Weather Update Today: पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी से गिर…

उत्तर भारत के राज्यों में ठंड की शुरुआत होने लगी है. ज्यादातर जगहों पर सुबह-सुबह कोहरा नजर आने लगा है. तापमान…
Weather Update Today: पहाड़ी इलाकों में भारी बर्फबारी से लुढ़का पारा, छत्तीसगढ़ समेत इन राज्यों में इस साल ज्यादा पड़ेगी ठंड

Weather Update Today: पहाड़ी इलाकों में भारी बर्फबारी से…

पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी हो रही है. जिस कारण मैदानी इलाकों में भी ठंड बढ़ने लगी है. दिल्ली, छत्तीसगढ़ समेत अन्य…
Weather Update: पहाड़ों पर बर्फबारी से गिरा पारा, CG समेत इन राज्यों में बढ़ेगी ठंड, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Weather Update: पहाड़ों पर बर्फबारी से गिरा पारा, CG…

देशभर में मौसम का मिजाज बदल रहा है. राजधानी दिल्ली में भी तापमान में गिरावट दर्ज की जा रही है. दिल्ली…