• 15/07/2022

नक्सलियों ने इस विधायक को दी खुली धमकी, पोस्टर टांगकर कहा..

नक्सलियों ने इस विधायक को दी खुली धमकी, पोस्टर टांगकर कहा..

कांकेर। नक्सलियों ने अंतागढ़ विधायक अनूप नाग को धमकी दी है। नक्सलियों ने नाग को आदिवासी विरोधी करार देते हुए खदान मालिकों का एजेंट और पुलिस बुद्धि से चलने वाला निरूपित करते हुए धमकी दी है। नाग को धमकी मिलने के बाद से ही उनकी सुरक्षा और सख्त कर दी गई है।

बस्तर में सक्रिय माओवादियों ने पखांजुर से 4 किलोमीटर दूर एस्टेट हाइवे क्रमांक-25 में भारी मात्रा में बैनर टांग दिया है। इसमें नक्सलियों ने अन्तागढ़ विधायक अनूप नाग का क्षेत्रवासियों से बहिष्कार करने की अपील करते हुए लिखा है कि नाग आदिवासी विरोधी एवं खदान मालिकों का एजेंट बनकर काम कर रहा है।


यही नहीं उसकी बुद्धि पुलिस के जैसे हो गई है जो कि आदिवासियों के लिहाज से उचित नहीं है। पखांजुर क्षेत्र के पीव्ही नंबर. 33 से पीवी नंबर. 39 के बीच बांदे पहुंच मुख्य मार्ग एस्टेट हाइवे क्रमांक. 25 ओर के पास लगाए गए इस बैनर को पुलिस ने काफी गंभीरता से लिया है। इसके साथ ही नाग की सुरक्षा व्यवस्था और सख्त कर दिया गया है। जानकारों की माने तो नक्सलियों ने बस्तर में अपनी उपस्थिति और धमक तेज कर दिया है। बारिश के सीजन में आमतौर पर नक्सली ज्यादा मूव्हमेंट नहीं करते। लेकिन इस बार नक्सलियों ने ना केवल अपना मूव्हमेंट तेज कर दिया है, बल्कि क्षेत्र में अपनी उपस्थिति का एहसास लगातार करा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें : जासूसी मामला : पाकिस्तानी जासूस के खुलासे पर घिरे पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी और कांग्रेस, बीजेपी ने हमला किया तेज, कहा- जनता को जवाब दें

हाल ही में 3 किलो का आईईडी बम लगातार सुरक्षाबलों को उड़ाने की उनकी चाल विफल हो गई है। सुरक्षाबलों ने इस बम को निष्क्रिय कर नक्सलियों के खतरनाक मंसूबे नाकाम कर दिए थे। इसके पूर्व भी नक्सली इस तरह के घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। बहरहाल नाग को मिली धमकी के बाद पुलिस ने उनकी सुरक्षा व्यवस्था और सख्त कर दी है। वहीं बस्तर में तैनात सुरक्षाबलों ने भी सर्चिंग ऑपरेशन तेज करते हुए जंगल के अंदर तक अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए नक्सलियों को दुबकने पर मजबूर कर दिया है।

इसे भी पढ़ें-प्यार के जाल में फंसाया, सेक्स के दौरान वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल और वसूले 21 लाख

इसे भी पढ़ें-ये है राजधानी की पुलिसिंग, VVIP विधायक कॉलोनी में पूर्व गृहमंत्री का भी घर नहीं रहा सुरक्षित


Related post

नक्सलियों ने फोर्स को निशाना बनाने लगाई थी IED, हो सकती थी भारी तबाही, CRPF ने माओवादियों के मंसूबों को ऐसा किया नाकाम

नक्सलियों ने फोर्स को निशाना बनाने लगाई थी IED,…

छत्तीसगढ़ में तैनात CRPF के जवानों ने एक बार फिर नक्सलियों के नापाक मंसूबों को नाकाम कर दिया है। फोर्स को…
कांग्रेस के इस विधायक के फिर बिगड़े बोल, सफाई कर्मी को ही दे डाली उल्टा टांगने की धमकी, VIDEO वायरल

कांग्रेस के इस विधायक के फिर बिगड़े बोल, सफाई…

नशा जब सर चढ़कर बोलता है तो न सही नजर आता और न ही गलत, उसमें भी अगर नशा सत्ता का…
अमित शाह ने छत्तीसगढ़ में किया ये बड़ा वादा, बोले – … चुटकियों में ऐसा होगा

अमित शाह ने छत्तीसगढ़ में किया ये बड़ा वादा,…

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से बड़ी खबर है। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने छत्तीसगढ़ से नक्सलवाद खत्म करने का वादा…