• 25/08/2022

दिल्ली में ऑपरेशन लोटस! आप के 9 विधायक लापता, केजरीवाल बोले- सरकार गिराने की तैयारी में बीजेपी

दिल्ली में ऑपरेशन लोटस! आप के 9 विधायक लापता, केजरीवाल बोले- सरकार गिराने की तैयारी में बीजेपी

अब दिल्ली में भी ऑपरेशन लोटस की तैयारी है। आम आदमी पार्टी के 9 विधायक लापता है। जिनसे पार्टी का संपर्क नहीं हो पा रहा। बीजेपी पर विधायकों की खरीद-फरोख्त के आरोपों के बीच मुख्यमंत्री केजरीवाल ने अपने आवास पर आप विधायकों की मीटिंग बुलाई थी। मीटिंग में  डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया समेत 9 विधायक नहीं पहुंचे। जानकारी के मुताबिक केजरीवाल का भी इनसे संपर्क नहीं हो पा रहा है।

आप के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने विधायकों की अनुपस्थिति पर कहा कि केजरीवाल की सरकार को कोई खतरा नहीं है। जो विधायक नहीं पहुंचे हैं वो अपने कामों से बाहर हैं। हमारे 12 विधायकों को बीजेपी ने ऑफर दिया है।

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने बीजेपी पर आप विधायकों के खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि भाजपा 800 करोड़ रुपये खर्च कर दिल्ली की सरकार गिराना चाहती है। 40 विधायकों को खरीदने की कोशिश की जा रही है। विधायकों को 20-20 करोड़ रुपये के ऑफर दिए जा रहे हैं।

इससे पहले बुधवार को आप नेता संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ऑपरेशन लोटस को लेकर खुलासा किया था। उऩ्होंने कहा था कि बीजेपी आप विधायकों को पार्टी छोड़ने के लिए 20-20 करोड़ का ऑफर दी है। इसके साथ विधायकों को कहा गया है कि वे दूसरे विधायकों को साथ लाएंगे तो उन्हें 25 करोड़ दिया जाएगा। संजय सिंह ने बताया कि विधायक सोमनाथ भारती, संजीव झा, कुलदीप कुमार और एक अन्य विधायक को भाजपा ने 20 करोड़ का ऑफर दिया है। पीसी में मौजूद सोमनाथ भारती ने कहा कि बीजेपी के लोगों ने कहा कि 20 विधायक उनके संपर्क में हैं।

आपको बता दें हाल ही में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई छापे के बाद से बीजेपी और आप आमने सामने हैं। मनीष सिसोदिया ने छापा के बाद आरोप लगाया था कि बीजेपी ने उऩ्हें आप छोड़ने और सीएम बनाने का ऑफर दिया था।

इसे भी पढ़ें : BIG BREAKING : CM हेमंत सोरेन की विधानसभा सदस्यता रद्द, चुनाव आयोग ने राज्यपाल को भेजी रिपोर्ट

इसे भी पढे़े : रेप के बाद सोनाली फोगाट की हत्या, भाई ने इन करीबियों पर लगाए गंभीर आरोप


Related post

CG पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अंतर्राज्यीय गिरोह से 11 करोड़ के 40 ट्रक बरामद, लीज पर गाड़ी लेकर ऐसे करते थे फर्जीवाड़ा

CG पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अंतर्राज्यीय गिरोह से 11…

छत्तीसगढ़ की राजधानी पुलिस ने ट्रक खऱीदी बिक्री में चल हे बड़े फर्जीवाड़े का भंडाफोड़ किया है। मामले में पुलिस ने…
CG Police Promotion: छग पुलिस के 25 TI बने DSP, प्रमोशन लिस्ट जारी, देखिए सूची

CG Police Promotion: छग पुलिस के 25 TI बने…

विभिन्न जिलों में पदस्थ छत्तीसगढ़ पुलिस के इंस्पेक्टर रैंक के 25 अधिकारियों की पदोन्नति हुई है। जिसमें कि अधिकारी इंस्पेक्टर से…
VIDEO : CM की सभा में सांड का उपद्रव, बोले- BJP ने डिस्टर्ब करने के लिए भेजा

VIDEO : CM की सभा में सांड का उपद्रव,…

गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस की एक जनसभा में उस वक्त बवाल हो गया जब एक सांड अंदर घुस आया।…