• 09/08/2022

मिर्ची बाबा के मोबाइल में पोर्न मूवी और लड़कियों के नंबर मिले, रेप के आरोप में भेजा गया जेल

मिर्ची बाबा के मोबाइल में पोर्न मूवी और लड़कियों के नंबर मिले, रेप के आरोप में भेजा गया जेल

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के लिए चुनाव प्रचार कर और सवा क्विंटल मिर्ची से हवन कर सुर्खियों में आए वैराज्ञानंद गिरी उर्फ मिर्ची बाबा को एक महिला के साथ बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। मिर्ची बाबा के मोबाइल से पुलिस को पोर्न फिल्में और कई महिलाओं के नंबर भी मिले हैं।

बताया जा रहा है कि रायसेन की रहने वाली एक महिला के संतान नहीं थी। पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि शादी के चार साल बीतने के बाद भी उसे संतान नहीं हो रही थी। बाबा ने पूजा-पाठ कर संतान होने का दावा किया था। बाबा ने उसे बुलाया और नशे की गोलियां खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला के विरोध करने पर बाबा ने बोला – बच्चा ऐसे ही होता है।

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी मिर्ची बाबा को ग्वालियर से गिरफ्तार किया। पुलिस ने बाबा के पास से एक मोबाइल जब्त किया है। बताया जा रहा है कि मोबाइल में कई अश्लील फिल्में मौजूद थी उसके साथ ही फोन बुक में कई महिलाओं के नंबर भी दर्ज थे। मामले में पुलिस ने मिर्ची बाबा के खिलाफ धारा 376, 506 और 342 के तहत अपराध दर्ज किया है। वैराग्यानंद उर्फ मिर्ची बाबा को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश किया। जहां न्याायलय ने मिर्ची बाबा को 14 दिन की ज्यूडिशियल रिमांड पर जेल भेज दिया है।

आपको बता दें मिर्ची बाबा को तत्कालीन मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार में राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त था। वे दिग्विजय सिंह के खास माने जाते हैं। इसके अलावा वो अपने विवादित बयानों के लिए भी जाने जाते हैं।

इसे भी पढ़ें : चमत्कार : 70 की पत्नी और 75 का पति, संतान को दिया जन्म

इसे भी पढ़ें : अनोखे तरीके से चोरों ने की बाइक शोरूम से 7.70 लाख रुपये की चोरी, चारों तरफ बिखेर दिया मिर्ची पाउडर

इसे भी पढ़ें : साय को हटाने पर कांग्रेस ने साधा निशाना, कहा- आज के दिन हटाकर बीजेपी ने गलत किया


Related post

परिवार में भी नहीं सुरक्षित बच्चियां, चचेरे दादा ने किया 7 वर्षीय मासूम के साथ रेप

परिवार में भी नहीं सुरक्षित बच्चियां, चचेरे दादा ने…

देश में छोटी बच्चियों और महिलाओं के प्रति हो रहे यौन हिंसा के अपराध लगातार बढ़ते जा रहे हैं। आलम यह…
BREAKING : बीजेपी ने मोहन मरकाम के खिलाफ कांकेर के सभी थानों में की शिकायत, करी मांग पीसीसी अध्यक्ष के ऊपर दर्ज हो पॉक्सो एक्ट का अपराध

BREAKING : बीजेपी ने मोहन मरकाम के खिलाफ कांकेर…

रायपुर। बीजेपी ने भानुप्रतापपुर से अपने प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम के ऊपर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताया है। कांग्रेस ने ब्रह्मानंद नेताम…
CG में 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, हालत नाजुक, रेपिस्ट को पुलिस ने बताया बच्चा, कहा- बच्चा है मिल जाएगा

CG में 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म,…

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक 8 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। बच्ची को इलाज…