• 19/09/2022

छात्राओं के साथ छेड़छाड़ के मामले में प्रिंसिपल सस्पेंड, परिजनों ने स्कूल पहुंचकर स्टाफ की कर दी पिटाई

छात्राओं के साथ छेड़छाड़ के मामले में प्रिंसिपल सस्पेंड, परिजनों ने स्कूल पहुंचकर स्टाफ की कर दी पिटाई

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के एक शासकीय स्कूल में छात्राओं के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. यहां के शासकीय स्कूल के प्रिंसिपल पर 3 नाबालिग छात्राओं के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा है. फिलहाल में परिजनों ने आरोपी प्रिसिंपल के खिलाप मामले की शिकायत थाने में की है. जिसमें पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट का मामला दर्ज कर लिया है.

दरअसल, पूरा मामला राजधानी के आमानाका थाना क्षेत्र के रोटरी कौस्मो प्राथमिक शाला डूमर तालाब का है. जहां प्रिंसिपल पर नाबालिग बच्चियों के साथ छेड़छाड़ के आरोप लगे हैं. वहीं मामले की जानकारी लगने पर परिजनों ने स्कूल पहुंचकर हंगामा कर दिया. साथ ही मामले में शामिल स्टाफ की जमकर पिटाई भी कर दी.

बताया जा रहा है कि आरोपी बच्चियों को अपने साथ जबरदस्‍ती घुमाने ले जाकर उनके साथ गलत बर्ताव करता था. बच्चियों के परिजनों को जब इसकी खबर लगी तो वे तुरंत स्‍कूल पहुंचे, लेकिन जब हेडमास्‍टर वहां नहीं मिला तो उन्‍होंने स्‍कूल स्‍टाफ की पिटाई कर दी.

बच्चियां 5वीं और 7वीं कक्षा की छात्रा हैं. फिलहाल पूरे माममें में परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही शिक्षा विभाग ने प्रिसिंपल को सस्पेंड कर दिया है. जानकारी के मुताबिक आरोपी इस समय अपने परिवार के साथ मुबंई में हैं. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस मुंबई जाने की तैयारी में है.

छात्राओं ने परिजनों को बताया था कि हेड मास्टर स्कूल की छात्राओं पर गलत नियत रखता है. साथ ही छात्राओं को जबरन अपने साथ घुमाने और घर ले जाकर उनके साथ छेड़छाड़ करता है.

इसे भी पढ़ें : हैवानियत: बेजुबान को डॉक्टर ने कार में बांधकर सड़क पर घसीटा, VIDEO वायरल होने के बाद FIR दर्ज


Related post