• 25/09/2022

ड्रामा क्वीन राखी सावंत का बड़ा ऐलान, 2024 में लड़ेंगी हेमा मालिनी के खिलाफ लोकसभा चुनाव

ड्रामा क्वीन राखी सावंत का बड़ा ऐलान, 2024 में लड़ेंगी हेमा मालिनी के खिलाफ लोकसभा चुनाव

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर अपने बेतुके बयान को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ बल्कि राखी सावंत तो राजनीति में ही कूद पड़ी हैं. उन्होंने 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा ऐलान किया है. वे अब मथुरा संसदीय सीट से 2024 में चुनाव लड़ सकती हैं.

दरअसल, बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री और मथुरा सांसद हेमा मालिनी ने बीते रोज एक्ट्रेस कंगना रणौत और राखी सावंत पर टिप्पणी की थी. हेमा मालिनी से पूछा गया कि क्या कंगना रणौत मथुरा सीट से 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगी. इसके जवाब में अभिनेत्री ने राखी सावंत का जिक्र कर डाला. उनके इस बयान पर अब राखी सावंत ने पलटवार किया है.

राखी सावंत ने एक वीडियो जारी कर कहा कि मैं शुक्रगुजार हूं कि PM मुझे ये ज़िम्मेदारी देना चाहते हैं और इस बार मुझे चुनाव में खड़ा कर रहे हैं और इसका ऐलान हेमा मालिनी जी ने कर ही दिया है. मैं देश की सेवा के लिए ही पैदा हुई हूं और देश की सेवा ही करना चाहती हूं.

राखी सावंत ने कहा कि पीएम मोदी जब चाय बेचते-बेचते प्रधानमंत्री बन सकते हैं तो मैं बॉलीबुड में काम करते-करते मैं सीएम क्यों नहीं बन सकती हूं. राखी सावंत ने 2024 लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. हालांकि यह उन्होंने नहीं बताया कि वह किसके ऑपोजिट चुनाव लड़ेंगी.

बता दें कि हाल ही में मथुरा सांसद हेमा मालिनी राजीव भवन पर दिव्यांगजन को हस्तचालित ट्राई साइकिल वितरण कार्यक्रम में शामिल हुई थीं. जहां उन्होंने पत्रकारों के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि ‘आपको मथुरा से सिर्फ फिल्म आर्टिस्ट को लड़ाने का शौक है. यदि मथुरा के लोग सांसद बनाना चाहेंगे, तो आप उन्हें वोट नहीं देंगे. क्योंकि आप सभी के दिमाग में ऐसा डाल दिया गया है कि मुथेरा से फिल्म स्टार ही सांसद बनेगा. आपको केवल फिल्म स्टार ही चाहते हैं. कल को आप राखी सावंत को भी कहेंगे, वह भी बन जाएंगी.’


Related post