• 25/09/2022

ग्रेजुएट चायवाली के बाद अब ‘मॉडल चायवाली’, Modeling छोड़कर जानिए क्यों खोली चाय की दुकान

ग्रेजुएट चायवाली के बाद अब ‘मॉडल चायवाली’, Modeling छोड़कर जानिए क्यों खोली चाय की दुकान

MBA चायवाला, पटना की ग्रेजुएट चायवाली के बाद अब उत्तर प्रदेश के गोरखपुर की ‘मॉडल चायवाली’ सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं और चर्चा का विषय बनी हुईं हैं. ‘मॉडल चायवाली’ के स्टॉल पर बड़ी संख्या में चाय पीने वालों लोग पहुंच रहे हैं. इतना ही नहीं लोग उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. लड़की का वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है.

लेकिन, सवाल तो यह खड़ा होता है कि जो लड़की कभी मिस गोरखपुर बनी, मॉडलिंग की दुनिया में नाम कमाया, अब वह चाय बेच रही है. लड़की ने दुकान का नाम ‘मॉडल चायवाली’ रखा है. ‘मिस गोरखपुर’ ने एक वीडियो में बताया कि आखिर उन्‍होंने चाय बेचना क्‍यों शुरू किया.

सिमरन गुप्‍ता 2018 में मिस गोरखपुर बनी थीं. उन्‍होंने कहा, मॉडलिंग की दुनिया में भी उन्‍होंने ठीक-ठाक काम किया. लेकिन, कोरोना की वजह से उस काम पर असर पड़ा. इसी वजह से उन्‍होंने चाय का काम शुरू किया. क्‍योंकि परिवार को सपोर्ट करना बेहद जरूरी था. उन्होंने दुकान का नाम ‘मॉडल चायवाली’ क्‍यों रखने पर कहा कि दुकान के नाम में उनका प्रोफेशन भी जुड़ा है, यही कारण था कि यह नाम रखा.

बता दें कि कभी मिस गोरखपुर रही सिमरन आज ‘मॉडल चायवाली’ बनकर भी खुश हैं. उन्हें इससे कोई शिकायत भी नहीं है. वे कहती हैं जब लड़की दुनिया में हर काम कर सकती है तो चाय क्यों नहीं बेच सकती. वहीं, सिमरन की इस हिम्मत का सोशल मीडिया पर लोग खूब प्रशंसा भी कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें: दिग्विजय सिंह ने PFI से की RSS और VHP की तुलना, बताया एक ही थाली के हैं चट्टे-बट्टे

इसे भी पढ़ें: मुख्यमंत्री का गृह जिला बना भ्रष्टाचार का गढ़, यहां चल रहा रिश्वतखोरी का खुला खेल, VIDEO वायरल

इसे भी पढ़ें: महिला वकील से ADJ ने की छेड़छाड़, हाईकोर्ट ने किया सस्पेंड

इसे भी पढ़ें: योगी सरकार का बड़ा कदम: अब रेप के मामले में नहीं मिलेगी अग्रिम जमानत, विधानसभा से बिल पास


Related post