• 17/06/2022

अग्निपथ पर कई राज्य : 11 राज्यों में हिंसक प्रदर्शन, डिप्टी CM और BJP अध्यक्ष के घर पर हमला, कई जगह बस और ट्रेन फूंकी

अग्निपथ पर कई राज्य : 11 राज्यों में हिंसक प्रदर्शन, डिप्टी CM और BJP अध्यक्ष के घर पर हमला, कई जगह बस और ट्रेन फूंकी

नई दिल्ली। सेना में भर्ती की केन्द्र सरकार की अग्निपथ योजना के विरोध के जद में कई राज्य आ गए हैं। तीसरे दिन भी कई राज्यों में हिंसक प्रदर्शन हुए। बिहार और यूपी के बाद अब तेलंगाना में प्रदर्शनकारियों ने ट्रेन में आग लगा दी। बिहार में उग्र प्रदर्शनकारियों ने राज्य की डिप्टी सीएम रेणु देवी और बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष संजय जायसवाल के घर पर हमला कर दिया। वहीं यूपी में रोडवेज की बसों में तोड़फोड़ के साथ ही आग के हवाले कर दी गई।

समस्तीपुर में जम्मूतवी-गुवाहाटी एक्सप्रेस में आग

अग्निपथ के विरोध में बिहार, उत्तर प्रदेश, दिल्ली, मध्य प्रदेश, राजस्थान, हरियाणा, पश्चिम बंगाल, तेलंगाना समेत 11 राज्यों में जमकर प्रदर्शन हो रहे हैं। तेलंगाना के सिकंदराबाद में भीड़ ने एक ट्रेन में आग लगा दी। वहीं बिहार के समस्तीपुर में प्रदर्शनकारियों ने जम्मूतवी-गुवाहाटी एक्सप्रेस, बिहार संपर्क क्रांति में आग लगा दी। हाजीपुर-बरौनी रेलखंड के मोहिउद्दीननगर स्टेशन पर भी आगजनी की गई। इसके साथ ही वैशाली के हाजीपुर रेलवे स्टेशन पर तोड़फोड़ की गई। इसके अलावा कई और ट्रेनों में तोड़फोड़ किए जाने की खबर है।

सासाराम में टोल प्लाजा में आग लगाई

सासाराम में टोल प्लाजा में प्रदर्शनकारियों ने तोड़फोड़ करने के साथ ही आगजनी भी की। प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए पुलिस द्वारा फायरिंग किए जाने की खबर है।

मध्य प्रदेश के इंदौर में लक्ष्मीबाई नगर स्टेशन पर सैकड़ों छात्रों की भीड़ ने हंगामा कर दिया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने ट्रेनों को रोका और पथराव भी किया।

यूपी के अलीगढ़ में यमुना एक्सप्रेसवे पर प्रदर्शनकारियों ने चक्काजाम कर दिया। चक्काजाम की वजह से बड़ी संख्या में वाहन फंस गए हैं। यहां प्रदर्शनकारियों ने बसों पर पथराव किया और एक बस को आग के हवाले कर दिया।

बलिया स्टेशन में भी प्रदर्शनकारियों ने जमकर हंगामा बरपा। प्रदर्शनकारियों ने वाशिंग के लिए आई एक ट्रेन को आग के हवाले कर दिया।

इसे भी पढ़ें : सड़क पर खड़ी गाड़ी की तस्वीरे भेजने पर मिलेगा 500 रुपये का इनाम, मालिक पर जुर्माना, केन्द्र सरकार ला रही कानून


Related post

BIG BREAKING : सीएम की बेटी ने डॉक्टर को मारा थप्पड़, मुख्यमंत्री ने मांगी माफी

BIG BREAKING : सीएम की बेटी ने डॉक्टर को…

इलाज के लिए अस्पताल पहुंची सीएम की बेटी ने डॉक्टर को ही थप्पड़ जड़ दिया। इस पूरी घटना का वीडियो अब…
4 महीने की बारिश 29 दिन में ही बरस पड़ी, टूटा 11 साल का रिकार्ड

4 महीने की बारिश 29 दिन में ही बरस…

द तथ्य डेस्क। 4 महीने में बरसने वाला पानी यदि 29 दिन में अपना कोटा पूरा कर ले तो हालत राजस्थान…
जोधपुर में पानी का सैलाब : नागरिकों को बचाने सेना ने संभाला मोर्चा

जोधपुर में पानी का सैलाब : नागरिकों को बचाने…

द तथ्य डेस्क। राजस्थान में इस वर्ष हो रही जोरदार बारिश से हालात अब बेकाबू होने लगा है। आलम यह है…