• 24/07/2022

भाजपा नेता के फार्म हाउस में सेक्स रैकेट, पुलिस ने आधा दर्जन नाबालिगों को छुड़ाया

भाजपा नेता के फार्म हाउस में सेक्स रैकेट, पुलिस ने आधा दर्जन नाबालिगों को छुड़ाया

द तथ्य डेस्क। राजनेता अपने पद का किस तरह से दुरूपयोग करते हैं, इसका ताजा उदाहरण सामने आया है। भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष के रिसॉर्ट पर पुलिस ने दबिश देकर सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस ने रिसॉर्ट से आधा दर्जन नाबालिगों का रेस्क्यू करते हुए यहां से भारी मात्रा में शराब व आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की है। वहीं भाजपा नेता ने इसे छवि खराब करने की साजिश करार दिया है।

इसे भी पढे़ः रेत के समंदर में पानी का सैलाब, खोलने पड़े बांधों के गेट

मेघालय के वेस्ट गारो हिल्स जिले के एसपी को सूचना मिली थी कि आतंकवादी से नेता बने बर्नार्ड एन मारक के फार्म हाउस पर देह व्यापार चलता है और यहां नाबालिगों से वेश्यावृत्ति कराई जाती है। एसपी विवेकानंद सिंह ने इसके बाद योजना बनाकर यहां दबिश दी। एसपी सिंह के अनुसार आतंकवादी से नेता बने मारक के स्वामित्व वाले फार्महाउस रिंपू बागान पर शनिवार को छापेमारी की गई थी। इस दौरान यहां से छह नाबालिगों को बचाया गया है, जिनमें चार लड़के और दो लड़कियां शामिल हैं। पुलिस के मुताबिक ये बच्चे वेश्यावृत्ति के लिए मेघालय बीजेपी के उपाध्यक्ष बर्नार्ड एन मारक और उनके सहयोगियों द्वारा रिंपू बागान में गंदे केबिन जैसे गंदे कमरों में बंद मिले। जिला एसपी ने बताया कि छापेमारी में 27 वाहन, 8 दोपहिया वाहन, करीब 400 बोतल शराब, 500 से अधिक कंडोम और क्रॉसबो और तीर आदि जब्त किया गया है।

इसे भी पढे़ः SEX रैकेट : विदेशी लड़कियों से यहां करा रहे थे जिस्मफरोशी का धंधा, 10 Foreigner को छुड़ाया

पुलिस ने 73 लोगों को इसमें शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया है। फार्महाउस में 30 छोटे कमरे हैं। पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह वही जगह है जहां एक लड़की का यौन उत्पीड़न किया गया था और इस संबंध में फरवरी में मामला दर्ज किया गया था। दूसरी ओर भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष मारक ने वेश्यालय चलाने के आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री हताश हो रहे हैं। क्योंकि उन्हें मालूम है कि वह भाजपा की दक्षिण तुरा सीट से हार रहे हैं। मेरे फार्महाउस पर छापा मेरी छवि को खराब करने और राजनीतिक प्रतिशोध का एक हताशापूर्ण प्रयास है। पुलिस ने कहा कि मारक को फिलहाल अरेस्ट नहीं किया गया है।

इसे भी पढे़ः रेत के समंदर में पानी का सैलाब, खोलने पड़े बांधों के गेट


Related post

Weather Update Today: पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी से गिर रहा तापमान, इन राज्यों में बढ़ेगा सर्दी का सितम, जानिए CG में कैसा रहेगा मौसम

Weather Update Today: पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी से गिर…

उत्तर भारत के राज्यों में ठंड की शुरुआत होने लगी है. ज्यादातर जगहों पर सुबह-सुबह कोहरा नजर आने लगा है. तापमान…
Weather Update Today: पहाड़ी इलाकों में भारी बर्फबारी से लुढ़का पारा, छत्तीसगढ़ समेत इन राज्यों में इस साल ज्यादा पड़ेगी ठंड

Weather Update Today: पहाड़ी इलाकों में भारी बर्फबारी से…

पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी हो रही है. जिस कारण मैदानी इलाकों में भी ठंड बढ़ने लगी है. दिल्ली, छत्तीसगढ़ समेत अन्य…
Weather Update: पहाड़ों पर बर्फबारी से गिरा पारा, CG समेत इन राज्यों में बढ़ेगी ठंड, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Weather Update: पहाड़ों पर बर्फबारी से गिरा पारा, CG…

देशभर में मौसम का मिजाज बदल रहा है. राजधानी दिल्ली में भी तापमान में गिरावट दर्ज की जा रही है. दिल्ली…