• 24/07/2022

SEX रैकेट : विदेशी लड़कियों से यहां करा रहे थे जिस्मफरोशी का धंधा, 10 Foreigner को छुड़ाया

SEX रैकेट : विदेशी लड़कियों से यहां करा रहे थे जिस्मफरोशी का धंधा, 10 Foreigner को छुड़ाया

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है वहीं 10 विदेशी लड़कियों को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया है। जिन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है उनमें चंदे साहिनी उर्फ राजू, मोहम्मद अरूप, अली शेर तिलदादेव के साथ ही दो तुर्कमेन नागरिक अजीजा जुमायेवा और मेरेदोब अहमद है। गिरफ्तार किए गए लोगों में से एक आरोपी विदेशी लड़कियों को भारत में नौकरी दिलाने के नाम पर ले कर आता था और रैकेट चलाने वाले दपंत्ति को उन्हें सौप देता था।

जिस्मफरोशी के धंधे में विदेशी लड़कियों की मांग होने की वजह से आरोपी तगड़ा मुनाफा कमाते थे। पुलिस को इसकी भनक लग गई। मुखबीर की सूचना पर अधिकारियों ने पुलिस कांस्टेबल को फर्जी ग्राहक बनाकर भेजा। सौदा तय होने के बाद आरोपियों ने उन्हें मालवीय नगर स्थित एक घर में भेजा जहां आरोपी एजेंट चंदे साहिनी और मोहम्मद अरूप ने 10 विदेशी महिलाओं को सामने लाया। जिसके बाद पुलिस की टीम ने छापा मारकर दोनों एजेंटों को मौके से दबोच लिया। वहीं सभी विदेशी लड़कियों को आरोपियों के चंगुल से मुक्त कराया।

इसे भी पढ़ें : इंजीनियरिंग कालेज का डायरेक्टर बेडरूम में था दूसरी महिला के साथ, पत्नी ने रंगेहाथ पकड़ा…

पुलिस के मुताबिक आरोपी विदेशी लड़कियों को अच्छे पैसे का लालच देकर उज्बेकिस्तान के अलग-अलग इलाकों से भारत लेकर आते थे और उनसे वैश्यावृत्ति कराते थे। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, “सभी विदेशियों को भारत में रहने के लिए अपना वैध वीजा और पासपोर्ट पेश करने के लिए कहा गया, लेकिन वे कोई भी पेश करने में सफल नहीं रहे।”

पुलिस ने बताया कि सेक्स रैकेट के सरगना जुमायेवा और उसका पति मेरेदोब अहमद है। पुलिस ने जिस इलाके में दबिश देकर आरोपियों को दबोचा और लड़कियों को छुड़ाया वो परिसर जुमायेवा के एक एजेंट ने किराये पर लिया था।

इसे भी पढ़ें : ये शख्स निकालता था नशेड़ियों का खून और फिर…


Related post

भाजपा नेता के बेटे ने चलाई गोली और हो गई एक मासूम की मौत

भाजपा नेता के बेटे ने चलाई गोली और हो…

द तथ्य डेस्क। घर में चोर-सिपाही खेलते समय भाजपा नेता के बेटे के हाथ भरी हुई गन लग गई, वह अपने…
सेक्स रैकेट : राजधानी के फाइव स्टार होटल हयात में चल रहा था हाई प्रोफाइल जिस्मफरोशी का धंधा, 11 लड़कियों सहित दलाल गिरफ्तार

सेक्स रैकेट : राजधानी के फाइव स्टार होटल हयात…

रायपुर। राजधानी रायपुर में एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। तेलीबांधा थाना इलाके में स्थित फाइव स्टार होटल…
भाजपा नेता के फार्म हाउस में सेक्स रैकेट, पुलिस ने आधा दर्जन नाबालिगों को छुड़ाया

भाजपा नेता के फार्म हाउस में सेक्स रैकेट, पुलिस…

द तथ्य डेस्क। राजनेता अपने पद का किस तरह से दुरूपयोग करते हैं, इसका ताजा उदाहरण सामने आया है। भाजपा के…