• 03/08/2022

Snake Lover : सांपो से प्यार करना पड़ गया शख्स को महंगा, 18 फीट पालतू अजगर ने ऐसे ले ली जान

Snake Lover : सांपो से प्यार करना पड़ गया शख्स को महंगा, 18 फीट पालतू अजगर ने ऐसे ले ली जान

नई दिल्ली। जानवरों के प्रति कुछ लोग में काफी लगाव होता है और वे उन्हें अपने परिवार के सदस्य की तरह घर पर ही पालकर रखते हैं। बकायदा उनके साथ खेलते हैं और उनके साथ सोते तक हैं। लेकिन क्या आपने कभी सुना कि सांप (Snake) जैसे खतरनाक जीव को पालने का भी किसी को शौक हो सकता है? ऐसे ही Snake  से खेलने और पालने के खतरनाक शौक ने एक 27 वर्षीय युवक की जान ले ली।

दरअसल, मामला अमेरिका के अपर मैकुंगी टाउनशिप का है। यहां रहने वाले 27 साल के इलियट सेंसमैन को सांपों का बड़ा शौक था। उसके घर में छोटे से लेकब बड़े-बड़े और अलग-अलग प्रजातियों के सांप थे। साथ ही एक 18 फीट लंबा अजगर भी था।

ये अजगर इलियट के गले में लटका था। इलियट को ये बात बहुत ही नॉर्मल लगी क्योंकि उसके गले में घर का कोई न कोई सांप डेली लटका रहता था। लेकिन इस अजगर ने अचानक से इलियट का गला जोर से दबाना शुरू कर दिया और इलियट की सांसे रूकने लगी। जिसके बाद अजगर के सिर पर गोली मारी गई और उसे इलियट से दूर किया गया। इलियट को तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया। जहां सीडर क्रेस्ट के लेह वैली अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इलियट के गले को अजगर ने इतनी जोर से दबाया था कि सांस न लेने की वजह से वह मौके पर ही बेहोश हो गया। इलियट को छुड़ाने के लिए अजगर के सिर पर गोली मारी गई। लेकिन अजगर तब भी नहीं मरा, लेकिन हां उसने इलियट को जरूर खुद से दूर कर दिया था। कुछ समय बाद अजगर की भी मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें : सावधान.. आतंकी संगठन कर सकते हैं हमला, अल-जवाहिरी की मौत के बाद अमेरिका ने जारी की वैश्विक चेतावनी, जानिए क्या कहा

इसे भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ के बड़े उद्योगपतियों के यहां IT का छापा, खंगाले जा रहे दस्तावेज


Related post

Cobra को Kiss करना युवक को पड़ा महंगा, फन फैलाकर होठों पर डसते ही हो गया ये हाल, दिल दहला देने वाला VIDEO वायरल

Cobra को Kiss करना युवक को पड़ा महंगा, फन…

कई बार लोग जानबूझकर टशनबाजी के चक्कर में अपनी ही जान जोखिम में डाल लेते हैं. ऐसे में यह जोखिम उनके…