• 12/08/2022

बड़ी खबर : सरगुजा राजघराने के सदस्य और टीएस सिंहदेव के रिश्तेदार की ट्रेन से गिरकर संदिग्ध मौत, लावारिस हालत में मिला शव

बड़ी खबर : सरगुजा राजघराने के सदस्य और टीएस सिंहदेव के रिश्तेदार की ट्रेन से गिरकर संदिग्ध मौत, लावारिस हालत में मिला शव

सरगुजा राजघराने के सदस्य और छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के रिश्तेदार वीरभद्र सिंह उर्फ सचिन की ट्रेन से गिरने से मौत हो गई। घटना उस वक्त की है जब से ट्रेन से अंबिकापुर जा रहे थे, उसी दौरान बेलगहना के पास यह हादसा हुआ। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि धौरपुर के राजा वीरभद्र सिंह उर्फ सचिन गुरुवार को रायपुर में ते। वे पेशी में जाने के लिए दुर्ग-अंबिकापुर एक्सप्रेस से अंबिकापुर जा रहे थे। शुक्रवार को बिलासपुर की बेलगहना पुलिस को एक युवक की ट्रेन से गिरकर मौत होने की खबर मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई की।

शुक्रवार की सुबह उन्हें लेने के परिवार वाले स्टेशन पहुंचे। जब वीरभद्र सिंह नहीं उतरे तो ट्रेन के अंदर उनका सामान मिला। उन्हें इधर उधर तलाशने के बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। पुलिस ने उनकी फोटो सभी थानों और जीआरपी थानों में वाट्सअप के द्वारा भेज दिया गया। फोटो वायरल होने के बाद बेलगहना में मिले शव की पहचान वीरभद्र सिंह के रुप में हुई।

वीरभद्र सिंह सरगुजा संभाग के अंतर्गत आने वाले लुंड्रा विधानसभा के धौरपुर के रहने वाले थे। इसके साथ ही वे लुंड्रा जनपद पंचायत के उपाध्यक्ष भी थे। उनके और उनके तीन साथियों के ऊपर विधायक बृहस्पत सिंह के काफिले पर हमला करने का भी आरोप था। अंबिकापुर के कोतवाली थाना में उनके खिलाफ अपराध दर्ज था। इसी मामले में वे पेशी अटैंड करने ट्रेन से अंबिकापुर जा रहे थे।

फिलहाल पुलिस उनकी मौत किन परिस्थितियों में और कैसे हुई ? इसकी जांच में जुट गई है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस को इस केस को सुलझाने में मदद मिलने की उम्मीद है।

इसे भी पढ़ें : जॉनसन एंड जॉनसन बेबी टेल्कम पाउडर को दुनिया भर में करेगी बंद, ये है वजह

इसे भी पढ़ें : BREAKING : छत्तीसगढ़ के इन तीन पुलिस अफसरों को यूनियन होम मिनिस्टर मेडल, CBI और NCB सहित देशभर के 151 अफसरों के नामों का ऐलान


Related post

CG के इस जिले में एक ही कमरे में चल रहा पूरा स्कूल, अव्यवस्थाओं के बीच पढ़ने को मजबूर बच्चे

CG के इस जिले में एक ही कमरे में…

छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार शिक्षा को लेकर लाख दावे कर ले, लेकिन हकीकत इससे परे हैं. इसका ताजा उदाहरण सरगुजा जिले…
सीएम के पिता को काला झंडा दिखाने का प्रयास, कांग्रेस के इस बड़े नेता के समर्थक हिरासत में

सीएम के पिता को काला झंडा दिखाने का प्रयास,…

द तथ्य डेस्क। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंद कुमार बघेल को काला झंडा दिखाने का प्रयास करते हुए…
पंचायत विभाग की जिम्मेदार अब इस मंत्री पर…

पंचायत विभाग की जिम्मेदार अब इस मंत्री पर…

द तथ्य डेस्क। पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग मंत्री टीएस सिंहदेव के विभाग से इस्तीफा दिए जाने के बाद अब पंचायत…