• 25/07/2022

सीएम के पिता को काला झंडा दिखाने का प्रयास, कांग्रेस के इस बड़े नेता के समर्थक हिरासत में

सीएम के पिता को काला झंडा दिखाने का प्रयास, कांग्रेस के इस बड़े नेता के समर्थक हिरासत में

द तथ्य डेस्क। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंद कुमार बघेल को काला झंडा दिखाने का प्रयास करते हुए तीन लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया और उनके खिलाफ धारा 151 के तहत कार्रवाई की। ये कार्यकर्ता वरिष्ठ नेता व कैबिनेट मंत्री टीएस सिंहदेव के खिलाफ अर्नगल बयान से नाराज बताए गए, घटना मनेन्द्रगढ़ का है।

यह भी पढे़ः कर्मचारियों-शिक्षकों के हड़ताल को लेकर माओवादियों ने जारी किया पत्र, लिखी ये बातें…

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंद कुमार बघेल ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान वरिष्ठ नेता टीएस सिंहदेव के इस्तीफे को लेकर कहा था कि टीएस सिंहदेव एक मंत्रालय लेते हैं और दूसरा मंत्रालय स्वीकार नहीं करते तो इस तरह इस्तीफा देना गलत है। नंद कुमार बघेल के इस बयान के बाद से ही टीएस सिंहदेव के समर्थक भड़क उठे। कल सुबह टीएस सिंहदेव के समर्थक अमित वर्मा, सौरभ जायसवाल व राजा जायसवाल सीएम के पिता को रेस्ट हाउस में काला झंडा दिखाने के लिए निकल पड़े थे।

यह भी पढे़ः BIG BREAKING : चीनी लड़ाकू विमान भारतीय सीमा में घुसे, 10 KM अंदर आए

इसकी भनक पुलिस को लग गई और तीनों ही कार्यकर्ताओं को रास्ते में ही हिरासत में ले लिया गया। इनके खिलाफ धारा 151 के तहत कार्रवाई करते हुए दिन भर थाने में बिठा कर रखा गया था। पुलिस की इस कार्रवाई को लेकर अन्य कार्यकर्ताओं में जोरदार रोष देखा गया। कार्यकर्ता सीधे थाना पहुंचे और यहां थाना परिसर के बाहर जमकर नारेबाजी करने लगे, शाम को तीनों कार्यकर्ताओं को जमानत पर छोड़ दिया गया। इस पूरे मामले पर कोरिया जिले के कांग्रेस प्रवक्ता सौरव मिश्रा ने कहा कि नंद कुमार बघेल कांग्रेस के न तो कोई नेता हैं और न ही कोई कार्यकर्ता। फिर वे कैसे तय करेंगे कि कैबिनेट मंत्री और वरिष्ठ नेता टीएस सिंहदेव कब और कैसे इस्तीफा देंगे। कैबिनेट में कौन रहेगा और कौन नहीं, यह तय करने का अधिकार उन्हें नहीं है।
यह भी पढे़ः एक सप्ताह तक सरकारी दफ्तरों में लटके रहेगा ताला, यह है वजह


Related post

Weather Update Today: पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी से गिर रहा तापमान, इन राज्यों में बढ़ेगा सर्दी का सितम, जानिए CG में कैसा रहेगा मौसम

Weather Update Today: पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी से गिर…

उत्तर भारत के राज्यों में ठंड की शुरुआत होने लगी है. ज्यादातर जगहों पर सुबह-सुबह कोहरा नजर आने लगा है. तापमान…
Weather Update Today: पहाड़ी इलाकों में भारी बर्फबारी से लुढ़का पारा, छत्तीसगढ़ समेत इन राज्यों में इस साल ज्यादा पड़ेगी ठंड

Weather Update Today: पहाड़ी इलाकों में भारी बर्फबारी से…

पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी हो रही है. जिस कारण मैदानी इलाकों में भी ठंड बढ़ने लगी है. दिल्ली, छत्तीसगढ़ समेत अन्य…
शव लेकर श्मशान पहुंचे लोगों ने किया कुछ ऐसा काम कि मधुमक्खियों ने बोला हमला, 30 घायल

शव लेकर श्मशान पहुंचे लोगों ने किया कुछ ऐसा…

मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के एक श्मशान घाट में मधुमक्खियों ने लोगों पर हमला कर दिया. इस हमले में करीब 30…