सलमान खान को फॉर्महाउस में मारने की थी साजिश, बिश्नोई गैंग के प्लान B का हुआ खुलासा

सलमान खान को फॉर्महाउस में मारने की थी साजिश, बिश्नोई गैंग के प्लान B का हुआ खुलासा
Spread the love

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में पकड़े गए गैंगस्टर्स लगातार बड़े खुलासे कर रहे हैं.  कुख्‍यात गैंगस्‍टर लॉरेंस ब‍िश्‍नोई गैंग ने सुपर स्‍टार सलमान खान को मारने का प्‍लान B तैयार क‍िया था. पुलिस ने बताया कि बिश्नोई गैंग ने सलमान खान पर हमले की दूसरी बार साजिश की थी. उन्होंने अभिनेता को उनके ही फार्महाउस में मारने का प्लान बनाया था.

दरअसल, लंबे समय से सलमान खान गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग की रडार पर हैं. इस गैंग ने उन्हें मारने के लिए एक बार नहीं बल्कि दो बार कोशिश की थी. गनीमत ये रही कि दोनों बार सलमान खान पर हमला करने की साजिश नाकाम हुई थी. इसका खुलासा पंजाब पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके किया है.

पुलिस से पूछताछ के दौरान गिरफ्तार लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शूटर कपिल पंडित ने कई खुलासे किए. उसने पुलिस को बताया कि सलमान खान को पनवेल के उनके फार्म हाउस में मारने की साजिश काफी हद तक पूरी कर ली गई थी. प्लान ए के विफल हो जाने के बाद बिश्नोई गैंग ने प्लान B तैयार किया था. इस प्लान को कोई और नहीं बल्कि गोल्डी बराड़ लीड कर रहा था.

गोल्डी ने सलमान की हत्या करने के लिए कपिल पंडित को चुना था. करीब डेढ़ महीने तक सलमान खान के पनवेल के फार्म हाउस के नजदीक ये गैंगस्टर ठहरे हुए थे. फॉर्म हाउस के अंदर ही सलमान खान को जान से मारने की साजिश रची गई थी. लेकिन कड़ी सुरक्षा और सलमान खान की पर्सनल सिक्योरिटी की वजह से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के आदेश के बावजूद सलमान खान को मारने की साजिश को गैंगस्टर कामयाब नहीं कर सके.

पुलिस ने प्लान B का खुलासा करते हुए बताया कि कि पनवेल में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का फार्महाउस है, इसलिए कपिल पंडित, सन्तोष जाधव, दीपक मुंडी और अन्य शूटर्स मुंबई के वाजे इलाके में पनवेल में एक किराए का कमरा लेकर रुकने आए थे. उन्होंने उस पूरे रास्ते की रैकी कर यह कमरा किराए पर लिया था. पुलिस ने यह भी बताया कि करीब डेढ़ महीने तक बिश्नोई गैंग के लोग इस कमरे में रुके हुए थे.

बता दें कि शूटर्स ने बाकायदा उस सड़क की भी रैकी की जिस सड़क से होते हुए सलमान खान के पनवेल के फॉर्म हाउस का रास्ता जाता है. उस सड़क पर काफी गड्ढे हैं तो सलमान खान की गाड़ी की स्पीड फॉर्म हाउस तक महज 25 किलोमीटर प्रति घण्टे की ही रहेगी.

गौरतलब है कि मुंडी के सहयोगी कपिल पंडित ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को मारने की रणनीति तैयार करने के लिए गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के इशारे पर अभिनेता की रेकी की थी. पंजाबी गायक मूसेवाला की हत्या के तीन महीने बाद छठे शूटर मुंडी और कपिल को पुलिस ने हाल ही में भारत नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार किया था.

इसे भी पढ़ें: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में EOW कार्यालय पहुंची नोरा फतेही, घंटों हो सकती है पूछताछ

इसे भी पढ़ें: BREAKING: यात्रियों से भरी बस गहरी खाईं में गिरी, 4 लोगों की दर्दनाक मौत

इसे भी पढ़ें: पुलिस ने बाहुबली मुख्तार अंसारी को कोर्ट में किया पेश, इस मामले में होगी सुनवाई

इसे भी पढ़ें: कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट (CUET) का परिणाम आज रात 10 बजे होगा जारी, ऐसे चेक करें अपना रिजल्ट

इसे भी पढ़ें: बीमार मां की बेटे ने की बेरहमी से हत्या, पहले पीटा और जब बचने के लिए भागी तो दौड़ाकर पत्थर से कुचला

भरोसेमंद खबरों के लिए हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें और सीधे जुडें