• 16/09/2022

क्या BJP में शामिल होंगे TS सिहंदेव? बस्तर दौरे के दौरान दिया ये बड़ा बयान…

क्या BJP में शामिल होंगे TS सिहंदेव? बस्तर दौरे के दौरान दिया ये बड़ा बयान…

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव शुक्रवार से दो दिवसीय बस्तर दौरे पर हैं. यहां टीएस सिंह देव ने जगदलपुर में पत्रकारों से मुखातिब हुए. टीएस सिंहदेव बस्तरवासियों को स्वास्थ्य के क्षेत्र में 12 करोड़ 66 लाख के विकास कार्यों की सौगात दी.

टीएस सिंहदेव ने इस दौरान पत्रकारों के सवालों का खुलकर जवाब दिए. संभाग के एक विधायक और मंत्री ने छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल को भगवान कहने के मामले में उन्होंने कहा कि मैं किसी भी राजनीतिक व्यक्ति को भगवान नहीं मानता. उन्होंने कहा कि सीएम को भी मानव मानता हूं, स्वामी विवेकानंद भी मानव थे, लेकिन वे अति विशेष मानव थे.

स्वास्थ्य मंत्री ने एक सवाल पूछे जाने पर कहा कि वह किसी भी सूरत में बीजेपी में शामिल नहीं होंगे. उन्होंने कहा, ”जब मैंने पंचायत मंत्री के पद से इस्तीफा दिया और कॉपी को सार्वजनिक किया था तो मेरे भी कान पकड़े गए थे.” वहीं बीजेपी के संगठन में हो रहे बदलाव पर कहा कि हमें खुद के घर की चिंता करनी चाहिए. कांग्रेस में चल रही अंतर्कलह के सवाल पर कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है, यदि अंदर कुछ है तो ऐसा होना नहीं चाहिए.

वहीं स्वास्थ्य मंत्री ने कहा बस्तर में स्वास्थ्य सेवाएं बेहतर हो इस दिशा में हम प्रयासरत हैं. अच्छे चिकित्सक यहां बस्तर आने से संकोच करते हैं. हम बेहतर माहौल और बेहतर पैकेज के द्वारा उन्हें उनकी सेवाएं बस्तर में मिले ऐसा हमारा प्रयास है.

टीएस सिंहदेव ने कहा कि डीमरापाल मेडिकल कॉलेज में चिकित्सकों की कमी है, जिसे जल्द पूरा कर लिया जाएगा. महारानी अस्पताल में अभी नए 15 चिकित्सकों की नियुक्ति हुई है, जो अपनी सेवाएं दे रहे हैं. स्वास्थ्य मंत्री ने एक चौंकाने वाले तथ्य को प्रस्तुत किया, जिसमें उन्होंने कहा कि यहां बच्चों में हीमोग्लोबिन की बड़ी समस्या है. जिसके जांच की विस्तृत रिपोर्ट अधिकारियों से मांगी है.

इसे भी पढ़ें: असिस्टेंट प्रोफेसर की पुल के नीचे मिली खून से सनी लाश, हत्या की आशंका

इसे भी पढ़ें: रायपुर पहुंची बॉलीबुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, आत्‍मानंद स्‍कूल कह दी ये बात कि हँस पड़े बच्चे

इसे भी पढ़ें: BJP के आरोपों पर CM भूपेश ने किया पलटवार, कहा- भाजपा के लोग प्रदर्शन के नाम पर करते हैं गुंडागर्दी


Related post

छत्तीसगढ़ के 61 विकासखंडों में होगी शराबबंदी, TS सिंहदेव का आया बड़ा बयान, कहा- BJP ने शराब बेचने की नीति बनाई

छत्तीसगढ़ के 61 विकासखंडों में होगी शराबबंदी, TS सिंहदेव…

छत्तीसगढ़ में 2023 में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में एक बार फिर शराबबंदी का मुद्दा गरमा रहा है. कांग्रेस…