• 11/09/2022

आसमानी आफत: आकाशीय बिजली गिरने से एक ही परिवार के 5 लोगों के मौत की खबर, 3 की हालत गंभीर

आसमानी आफत: आकाशीय बिजली गिरने से एक ही परिवार के 5 लोगों के मौत की खबर, 3 की हालत गंभीर

छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग में बारिश का दौर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. मूसलाधार बारिश ने कई जिलों में भारी तबाही मचाई है. इसी बीच बीजापुर जिले में एक दर्दनाक घटना हुई है. यहां आकाशीय बिजली गिरने से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई. जबकि 3 की हालत गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल बारिश के कारण इस घटना की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है.

दरअसल, पूरी घटना जिले मोदकपाल थाना क्षेत्र के चिन्नाकवाली के नयापारा की है. यहां देर रात से ही बारिश का दौर जारी है. इस बीच रात में ही घर में सो रहे एक परिवार पर अचानक आकाशीय बिजली गिरी और सब कुछ तबाह हो गया. इस घटना में परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक घायलों में 2 महिलाएं भी शामिल हैं, जो कि बेहोश हो चुकी है. जिन्हें अस्पताल नहीं पहुंचाया जा सका है, क्योंकि जिले में रात से ही मूसलाधार बारिश जारी है. ग्रामीणों का कहना है कि बाढ़ के कारण अस्पताल पहुंचाने में दिक्कत हो रही है.

गौरतलब है कि बस्तर संभाग में शनिवार देर रात से लगातार मूसलाधार बारिश हो रही है. बीते 6 घंटों से लगातार बस्तर संभाग में बारिश से 6 जिले बुरी तरह से प्रभावित हुए हैं. बीजापुर में भी 24 घंटों की मूसलधार बारिश से जन जीवन अस्तव्यस्त हो गया है. भारी बारिश अभी भी जारी है. कई इलाकों में बाढ़ से बेहद भयावह हालात बने हैं. निचले इलाकों में प्रशासन लगातार एडवाइजरी जारी करके सुरक्षित जगहों पर जाने को कह रहा है.

इसे भी पढें: केंद्र सरकार पर ओवैसी का तंज, कहा- देश को कमजोर प्रधानमंत्री की जरूरत, ताकतवर PM देख लिया

इसे भी पढें: मोबाइल गेमिंग ऐप धोखाधड़ी मामले में 6 ठिकानों पर ED का छापा, 17 करोड़ कैश बरामद

इसे भी पढें: सुसाइड से पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर पूछा ‘क्या मैं कूद जाऊं’, लोगों ने कहा- यस, यस मर जाओ, फिर लगा दी छलांग


Related post

Weather Update Today: पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी से गिर रहा तापमान, इन राज्यों में बढ़ेगा सर्दी का सितम, जानिए CG में कैसा रहेगा मौसम

Weather Update Today: पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी से गिर…

उत्तर भारत के राज्यों में ठंड की शुरुआत होने लगी है. ज्यादातर जगहों पर सुबह-सुबह कोहरा नजर आने लगा है. तापमान…
आसमान से ‘मौत’ बनकर गिरी ‘बिजली’, कुल 7 लोगों की गई जान

आसमान से ‘मौत’ बनकर गिरी ‘बिजली’, कुल 7 लोगों…

राजस्थान में एक बार फिर मानसून एक्टिव हो गया है. कई इलाकों में भारी बारिश भी हुई है. वहीं, इस मानसून…