• 10/09/2022

केंद्र सरकार पर ओवैसी का तंज, कहा- देश को कमजोर प्रधानमंत्री की जरूरत, ताकतवर PM देख लिया

केंद्र सरकार पर ओवैसी का तंज, कहा- देश को कमजोर प्रधानमंत्री की जरूरत, ताकतवर PM देख लिया

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी एक बार फिर बीजेपी और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि देश को कमजोर प्रधानमंत्री की जरूरत है, ताकतवर प्रधानमंत्री देख लिया है.

दरअसल, गुजरात विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर असदुद्दीन ओवैसी गुजरात पहुंचे हैं. यहां उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया. इस दौरान ओवैसी ने कहा कि वह देश में कमजोर प्रधानमंत्री और खिचड़ी सरकार चाहते हैं.

ओवैसी ने केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि देश को कमजोर प्रधानमंत्री और खिचड़ी सरकार की जरूरत है. उन्होंने इस दौरान आम आदमी पार्टी और भाजपा को एक जैसा बताया.

ओवैसी ने ये भी कहा कि मेरा मानना है कि देश में कमजोर प्रधानमंत्री की जरूरत है. ताकतवर तो देख लिए, अब कमजोर चाहिए. कमजोर..कमजोर की मदद करेगा, ताकतवर..ताकतवर की मदद कर रहा है. मैं चाहता हूं देश में खिचड़ी सरकार बने क्योकिं गुजरात, हैदराबाद और उत्तर प्रदेश की खिचड़ी मुख़्तलिफ़ होती है.

इतना ही नहीं ओवैसी ने आप पार्टी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी और बीजेपी में कोई फर्क नहीं है. चुनाव के वक्त ये (आरोप-प्रत्यारोप) सब होता है. जनता होशियार है. ये लोग वादे कर रहे हैं पर जनता अपना फैसला सुनाएगी.

इसे भी पढ़ें: RSS का मिशन 2025: राजधानी में आज से संघ की 3 दिवसीय समन्वय बैठक शुरू, इन विषयों पर होगी चर्चा

इसे भी पढ़ें: भूपेश बघेल ने BJP और RSS की पाकिस्तान क्रिकेट से की तुलना, कहा- भाजपा अकेले नहीं लड़ती


Related post

गुजरात चुनाव में ‘श्रद्धा हत्याकांड’ की एंट्री, असम के CM ने कहा- मोदी को जिताओ, वर्ना हर शहर में आफताब होगा

गुजरात चुनाव में ‘श्रद्धा हत्याकांड’ की एंट्री, असम के…

गुजरात में इन दिनों चुनाव प्रचार-प्रसार जोरों पर है. बीजेपी ने इस चुनाव में अपने बड़े-बड़े दिग्गज नेताओं को बागडोर सौंपी…
गांधी जयंती पर PM मोदी समेत कई नेताओं ने दी श्रद्धांजलि, प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा- हमेशा बापू के आदर्शों पर खरे उतरें

गांधी जयंती पर PM मोदी समेत कई नेताओं ने…

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजघाट पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि दी है. इसके साथ ही…
नोटबंदी के खिलाफ दायर याचिकाओं पर 12 अक्टूबर को सुप्रीम कोर्ट करेगा सुनवाई, 5 जजों की संविधान पीठ सुनेगी मामला

नोटबंदी के खिलाफ दायर याचिकाओं पर 12 अक्टूबर को…

नोटबंदी पर दायर याचिकाओं पर आज 6 बाद सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई. अब सुप्रीम कोर्ट की संविधान पीठ 12 अक्टूबर…