43 की उम्र में 53 शादियां! शख्स ने कहा- मन की शांति और स्थिरता ढूंढ रहा था

43 की उम्र में 53 शादियां! शख्स ने कहा- मन की शांति और स्थिरता ढूंढ रहा था
Spread the love

आपने अक्सर सुना है कि शादी सात जन्मों के लिए होती है. एक बार शादी कर ली तो पूरे जीवनभर निभानी होती है, लेकिन कई बार कुछ विषम परिस्थितियों के कारण लोगों को शादी तोड़नी पड़ जाती है और दूसरी शादी कर लेते हैं. बावजूद इसके सही साथी न मिलने के चलते लोगों को एक, दो, तीन या चार शादियां करनी पड़ती है, लेकिन क्या आपने कभी सपने में भी सोचा होगा कि कोई अपने 43 साल की उम्र में 53 शादियां किया हो तो….जी हां, कुछ ऐसा ही है.

दरअसल, सऊदी अरब के एक शख्स ने 43 साल में 53 बार शादी करने का ‘रिकॉर्ड’ बनाया है. इन महाशय का नाम है अबू अब्दुल्ला. जो अब 63 साल के हो चुके हैं. इनकी शांदियों की कहानी बड़ी दिलचस्प है. इनकी शादियों को जानकर आप बेशक चौंक गए होंगे, लेकिन अबू को ये बात चौंकाने वाली नहीं लगती. शादी करने का उनका कारण भी काफी विचित्र है.

एक खबर के मुताबिक अबू की 20 साल की उम्र में पहली शादी हुई थी. उनकी पहली पत्नी उनसे 6 साल बड़ी थी. अबू खुश थे, उनके बच्चे भी हुए, लेकिन कुछ दिनों बाद उनकी और पत्नी के बीच में झगड़े शुरू हो गए. तब उन्होंने दूसरी शादी करने का फैसला किया. 23 साल की उम्र में उन्होंने दूसरी शादी कर ली. इसके बाद उनकी पहली और दूसरी पत्नी में झगड़े होने लगे.

रिपोर्ट के मुताबिक इन उलझनों से बचने के लिए अबू ने तीसरी बार और फिर चौथी बार शादी कर ली. जब उन महिलाओं के बीच लड़ाइयां ज्यादा हो गईं तब अबू ने पहली तीन पत्नियों को तलाक दे दिया. यही कारण उसे बार-बार शादी करने के लिए उकसाता रहा है. उसने कहा, ‘मैंने बहुत लंबे वक्त में 53 महिलाओं से शादी की है.

अबू ने इतनी ज्यादा शादी करने की वजह भी बताई है. शख्स का कहना है कि वह सुकून की तलाश में शादी करता गया. शख्स का दावा है कि उसने शारीरिक सुख नहीं बल्कि ‘स्थिरता’ और मन की शांति पाने के उद्देश्य से 53 बार शादी की है. 63 वर्षीय अबू अब्दुल्ला को “सदी में सबसे ज्यादा शादी” करने वाला व्यक्ति कहा जाता है.

इसे भी पढें: चलती ट्रेन में पत्नी के साथ हुआ कुछ ऐसा कि पति ने नहीं लगने दी किसी को भनक, फिर मच गया हड़कंप

इसे भी पढें: BREAKING: NIA ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में की छापेमारी, इस मामले में हो रही कार्रवाई

इसे भी पढें: बड़ी खबर: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की 60 छात्राओं का नहाते हुए VIDEO वायरल, 8 लड़कियों ने की खुदकुशी की कोशिश, विश्वविद्यालय में मचा बवाल

इसे भी पढें: OMG: स्कूटी में घुसकर बैठा किंग कोबरा, बहुत हैरान कर देने वाला है VIDEO

इसे भी पढें: अजब-गजब: पालतू कुत्तों को कोविड वैक्सीन लगवाने अस्पताल पहुंचा शख्स, कहा- मेरे शेरू, टॉमी, मोती को भी लगा दो टीका