• 23/07/2022

इस युवा कलाकार के निधन से हर कोई दुखी, भाभी जी घर पर है..सीरियल में था अहम किरदार

इस युवा कलाकार के निधन से हर कोई दुखी, भाभी जी घर पर है..सीरियल में था अहम किरदार

द तथ्य डेस्क। छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग से एक अलग पहचान बनाने तथा लोगों को हंसाने वाले इस युवा कलाकार के अचानक निधन से हर कोई हतप्रभ है। छोटे पर्दे के इस कलाकार से जहां उनके साथी कलाकार कुछ बोलने की स्थिति में नहीं है तो वहीं उसके परिजनों का भी हाल बुरा है।

इसे भी पढ़ेः स्टेशन में बैठी महिला के साथ रेलवे कर्मचारियों ने किया गैंगरेप, 4 गिरफ्तार

देश के घर-घर में पसंद किए जाने वाला प्रसिद्ध कॉमेटी शो भाभी जी घर पर हैं, का मलखान याने दीपेश भान अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनके अचानक निधन की सूचना से उनके चाहने वालों में शोक व्याप्त हो गया है। बताया गया कि दीपेश भान कल क्रिकेट खेल रहे थे कि अचानक वे गिर पड़े। इसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने जांच उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया। उसके इस तरह से अचानक चले जाने से जहां उसके परिजनों का रो-रोककर हाल बुरा हो गया है तो वहीं साथी कलाकार कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं है।

इसे भी पढ़ेः कश्मीरी पंडितों का हत्यारा कर रहा तिहाड़ में भूख हड़ताल, पाक PM का आया रिएक्शन

दीपेश के निधन की पुष्टि टीवी सीरियल भाभी जी घर पर हैं के सहायक निर्देशक अभिनीत ने किया है। उन्होंने कहा कि वे इस समय कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं है, दीपेश भान उनका अच्छा दोस्त था। उसके इस तरह से चले जाने से वो काफी दुखी है। ज्ञात हो कि दीपेश भाभीजी घर पर हैं शो से से पहले कॉमेडी का किंग कौन! कॉमेडी क्लब, भूतवाला, एफआईआर, सहित अन्य कई कॉमेडी शोज का हिस्सा रह चुके हैं।

वर्तमान में टीवी सीरियल भाभी जी घर पर हैं, के मलखान के रूप में दीपेश भान ने अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। हंसमुख चेहरे और अच्छी कद-काठी के धनी दीपेश के इस तरह से चले जाने से सीरियल के डायरेक्टर से लेकर सभी कलाकार हतप्रभ हैं। किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा है कि आखिर ऐसा अचानक कैसे हो गया। उनका हंसता-मुस्कुराता दीपेश कहां चला गया। सीरियल के साथी कलाकार बताते हैं कि सेट पर भी वह हमेशा एक्टिव रहता था। अन्य कलाकारों को उदास देख वह उन्हें हंसाकर ही मानता था। जिंदा दिल और मिलनसार युवा कलाकार दीपेश के यूं चले जाने से दीवी जगत में काफी शोक देखा जा रहा है।

इसे भी पढ़ेः ED ने मुख्यमंत्री के करीबी कद्दावर मंत्री को किया गिरफ्तार, ये है गंभीर आरोप


Related post

Weather Update Today: पहाड़ी इलाकों में भारी बर्फबारी से लुढ़का पारा, छत्तीसगढ़ समेत इन राज्यों में इस साल ज्यादा पड़ेगी ठंड

Weather Update Today: पहाड़ी इलाकों में भारी बर्फबारी से…

पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी हो रही है. जिस कारण मैदानी इलाकों में भी ठंड बढ़ने लगी है. दिल्ली, छत्तीसगढ़ समेत अन्य…
नाबालिग युवती को ‘आइटम’ कहना पड़ा महंगा, कोर्ट ने दोषी को सुनाई ऐसी सजा कि….

नाबालिग युवती को ‘आइटम’ कहना पड़ा महंगा, कोर्ट ने…

मुम्बई की एक पोक्सो कोर्ट ने एक नाबालिग लड़की के यौन उत्पीड़न मामले में सुनवाई की. जहां कोर्ट ने छेड़छाड़ के…
रोजर बिन्नी के हाथ में भारतीय क्रिकेट का ‘कंट्रोल’; BCCI के बने नए अध्यक्ष, सौरव गांगुली की लेंगे जगह

रोजर बिन्नी के हाथ में भारतीय क्रिकेट का ‘कंट्रोल’;…

भारत के पूर्व क्रिकेटर रोजर बिन्नी को सौरव गांगुली की जगह अगले बीसीसीआई अध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया गया. वे…