• 25/09/2022

अब पुष्पा झुकेगी नहीं: पति ने दिया तलाक तो रुबीना ने किया धर्म परिवर्तन, पुष्पा बनकर हिंदू प्रेमी से रचाई शादी

अब पुष्पा झुकेगी नहीं: पति ने दिया तलाक तो रुबीना ने किया धर्म परिवर्तन, पुष्पा बनकर हिंदू प्रेमी से रचाई शादी

उत्तर प्रदेश के बरेली से धर्म परिवर्तन का एक मामला सामने आया है. जहां रुबीना खान ने धर्म परिवर्तन कर हिंदू युवक से शादी कर ली. रुबीना ने धर्म परिवर्तन ही नहीं किया बल्कि बकायदा मंदिर में हिंदू रीति-रिवाज के साथ युवक से शादी भी की. रुबीना की शादी का वीडियो अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

रुबीना रामपुर विलासपुर गेट की रहने वाली है. जिसकी शादी उत्तराखंड के हल्द्वानी में हुई थी. रुबीना का जिससे पहले निकाह हुआ था उसका पति उससे मारपीट करता था और जान से मारने की धमकी भी देता था. कुछ दिन पहले ही उसके पति ने 3 बार तलाक बोलकर उसे घर से निकाल दिया.

तलाक पीड़िता रुबीना ने धर्म परिवर्तन कर हिंदू धर्म अपना लिया. रूबीना धर्म परिवर्तन कर पुष्पा बन गईं. इसके बाद शुक्रवार को पति के दोस्त से ही मढ़ीनाथ के मुनि आश्रम में हिंदू रीति-रिवाज से शादी कर ली.

रुबीना उर्फ पुष्पा के मुताबिक पहला पति शोएब काफी समय से उन्हें प्रताड़ित कर रहा था. रुबीना के तीन बेटे हैं. बच्चों की खातिर वह सहन करती रहीं, फिर भी उसने तलाक दिया तो उन्होंने अपनी अलग राह चुन ली. जिसके उसने 5 साल पुराने दोस्त प्रेमपाल से शादी कर ली.

बता दें कि प्रेमपाल की शोएब से दोस्ती थी और उसके घर भी आनाजाना था. प्रेमपाल अक्सर रूबीना के साथ शोएब की बदसलूकी का विरोध भी करता था. इसी कारण प्रेमपाल ने उसके साथ शादी का प्रस्ताव रखा तो रूबीना फौरन तैयार हो गईं.

रुबीना से पुष्पा बनी महिला का कहना है कि पहले पति से लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है. इसलिए हमें सुरक्षा दी जाए. पुष्पा को डर है कि शोएब कभी भी उसके पति को कभी जान से मार सकता है.

प्रेम का कहना है कि पुष्पा का पति उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है, जिससे रुबीना उर्फ पुष्पा काफी डरी सहमी हुई हैं. प्रेम कुमार बरेली के नवाबगंज क्षेत्र में अपने परिवार के साथ रहता है. वह ट्रक ड्राइवर है.

इसे भी पढ़ें: मुख्यमंत्री का गृह जिला बना भ्रष्टाचार का गढ़, यहां चल रहा रिश्वतखोरी का खुला खेल, VIDEO वायरल

इसे भी पढ़ें: महिला वकील से ADJ ने की छेड़छाड़, हाईकोर्ट ने किया सस्पेंड

इसे भी पढ़ें: योगी सरकार का बड़ा कदम: अब रेप के मामले में नहीं मिलेगी अग्रिम जमानत, विधानसभा से बिल पास


Related post

Weather Update Today: पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी से गिर रहा तापमान, इन राज्यों में बढ़ेगा सर्दी का सितम, जानिए CG में कैसा रहेगा मौसम

Weather Update Today: पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी से गिर…

उत्तर भारत के राज्यों में ठंड की शुरुआत होने लगी है. ज्यादातर जगहों पर सुबह-सुबह कोहरा नजर आने लगा है. तापमान…
Weather Update Today: पहाड़ी इलाकों में भारी बर्फबारी से लुढ़का पारा, छत्तीसगढ़ समेत इन राज्यों में इस साल ज्यादा पड़ेगी ठंड

Weather Update Today: पहाड़ी इलाकों में भारी बर्फबारी से…

पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी हो रही है. जिस कारण मैदानी इलाकों में भी ठंड बढ़ने लगी है. दिल्ली, छत्तीसगढ़ समेत अन्य…
अधिकारी की गाड़ी रोककर भौंकने लगा युवक, फिर अधिकारी ने उठाया ये कदम… विरोध के इस अनोखे तरीके का देखिए VIDEO

अधिकारी की गाड़ी रोककर भौंकने लगा युवक, फिर अधिकारी…

सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में युवक बीच सड़क पर एक अधिकारी की गाड़ी…