रणबीर-आलिया की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ पर कंगना रनौत का निशाना, इन लोगों को ‘जेल’ में भेजने की कह दी बात

रणबीर-आलिया की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ पर कंगना रनौत का निशाना, इन लोगों को ‘जेल’ में भेजने की कह दी बात
Spread the love

रणबीर कपूर और आलिया भट्टी की फिल्म ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है. अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनीं फिल्म को मिलेजुले रिव्यू मिले हैंं. वहीं अब ब्रह्मास्त्र पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत भड़क गई हैं. कहना ने कहा कि अयान ने 600 करोड़ फूंक दिए हैं.

दरअसल, कंगना ने इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. कंगना ने ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी पर तंज कसा है और उन लोगों पर निशाना साधा है, जिन्होंने उन्हें जीनियस कहा था. कंगना ने लिखा कि ”जो लोग मुखर्जी को जीनियस कहते हैं उन्हें जेल भेज देना चाहिए. उन्होंने इस फिल्म को बनाने में 12 साल लगा दिए, 14 डीओपी बदले, 400 से ज्यादा दिन फिल्म शूट की, 85 असिस्टेंट डायरेक्टर बदले और 600 करोड़ फूंक दिए.

कंगना ने फिल्म के निगेटिव रिव्यू का एक स्क्रीनशॉट साझा किया और लिखा, ‘ऐसा तब होता है, जब आप झूठ बेचने की कोशिश करते हैं. करण जौहर हर शो में लोगों को आलिया भट्ट और रणबीर को बेहतरीन एक्टर और अयान मुखर्जी को जीनियस कहने के लिए मजबूर करते हैं. उन्होंने धीरे-धीरे इस झूठ पर विश्वास करना शुरू कर दिया.

कंगना रनौत आगे लिखा कि करण जौहर जैसे लोगों से सवाल पूछा जाना चाहिए. वह फिल्म की स्क्रिप्ट से ज्यादा सभी की सेक्स लाइफ में इंटरेस्टिड रहते हैं, उन्होंने ये स्वीकार किया है कि वह रिव्यू, स्टार और झूठे कलेक्शन नंबर खरीदते हैं. वे एक अच्छी ईमानदार फिल्म नहीं बना सकते हैं.

कंगना ने केआरके की गिरफ्तारी के लिए बॉलीवुड में गुटबाजी का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि बेबी पीआर से लेकर शादी तक, मीडिया को नियंत्रित किया, केआरके को जेल में डाल दिया, रिव्यू खरीदे, टिकट खरीदे. वे सारी बेईमानी कर सकते हैं, लेकिन एक अच्छी ईमानदार फिल्म नहीं बना सकते.

जाहिर है कि ब्रह्मास्त्र को बनाने में अयान मुखर्जी को कई सालों का समय लगा गया. मिक्स रिव्यू मिलने के बाद ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में कामयाब साबित हुई है. ब्रह्मास्त्र ने ओपनिंग डे पर शानदार कमाई की है.

इसे भी पढ़ें: RSS का मिशन 2025: राजधानी में आज से संघ की 3 दिवसीय समन्वय बैठक शुरू, इन विषयों पर होगी चर्चा

इसे भी पढ़ें: भूपेश बघेल ने BJP और RSS की पाकिस्तान क्रिकेट से की तुलना, कहा- भाजपा अकेले नहीं लड़ती