• 31/07/2022

द.पू.म.रे की 28 एक्सप्रेस और पैसेंजर ट्रेन फिर हुई रद्द

द.पू.म.रे की 28 एक्सप्रेस और पैसेंजर ट्रेन फिर हुई रद्द

द तथ्य डेस्क। दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे ने एक बार फिर से 28 यात्री ट्रेनो को रद्द कर दिया है तो वहीं चार गाड़ियों को गंतव्य के पहले ही समाप्त करने का निर्णय लिया है। नागपुर रेल मंडल के राजनांदगाँव-कलमना के बीच में खत रेलवे स्टेशन को जोडने का कार्य व ऑटो सिग्नलिंग, नॉन इंटरलोकिंग का काम 01 अगस्त को सुबह 10 बजे से 03 अगस्त की सुबह 10 बजे तक चलेगा, इसके चलते ट्रेक ब्लॉक रहेगा।

इसे भी पढ़ें : बड़ी प्रशासनिक सर्जरी : 12 आईएएस अफसरों का तबादला, देखिए सूची

ट्रेक ब्लॉक रहने के कारण रेलवे की ओर से 28 गाड़ियों को रद्द कर दिया गया है इनमें-दिनांक 01 एवं 02 अगस्त 2022 को दुर्ग से छूटने वाली 08741 दुर्ग-गोंदिया-दुर्ग, गोंदिया-इतवारी-गोंदिया मेमू, रायपुर-इतवारी-रायपुर स्पेशल पैसेंजर, कोरबा-इतवारी-कोरबा एक्सप्रेस, बिलासपुर-इतवारी-बिलासपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस, रीवा-इतवारी-रींवा एक्सप्रेस, टाटानगर-इतवारी-टाटानगर एक्सप्रेस, कुर्ला-शालीमार-कुर्ला एक्सप्रेस, विशाखापटनम-निज़ामुद्दीन- विशाखापटनम समता एक्सप्रेस, निज़ामुद्दीन-रायगढ़-निज़ामुद्दीन गोंडवाना एक्सप्रेस, अमृतसर-कोरबा-अमृतसर छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस, बिलासपुर-भगत की कोठी-बिलासपुर एक्सप्रेस, सिकंदराबाद-रायपुर-सिकंदराबाद एक्सप्रेस, नांदेड़-संतरागाछी-नांदेड़ एक्सप्रेस रद्द कर दिया गया है।

इसे भी पढ़ें : आजीवन कारावास की सजा काट रहा बच्चों का किडनैपर सेंट्रल जेल से फरार

इसी तरह गंतव्य से पहले समाप्त होने वाली गाड़ियों में-मुंबई-गोंदिया एक्सप्रेस को नागपुर स्टेशन, गोंदिया से छूटने वाली गाड़ी 12105 गोंदिया-मुंबई एक्सप्रेस नागपुर स्टेशन से ही मुंबई के लिए रवाना होगी । दिनांक 02 अगस्त को छत्रपति महाराज टर्मिनल से छूटने वाली गाड़ी 11039 छत्रपति महाराज टर्मिनल मुंबई-गोंदिया एक्सप्रेस को नागपुर स्टेशन में ही समाप्त किया जाएगा। इसी तरह गोंदिया से छूटने वाली गाड़ी 11040 गोंदिया छत्रपति महाराज टर्मिनल मुंबई एक्सप्रेस को नागपुर स्टेशन से रवाना किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें : एनआईए की बड़ी कार्रवाई: देवबंद के मदरसे से एक छात्र को लिया हिरासत में, आतंकी संगठन से कनेक्शन का है आरोप


Related post

छत्तीसगढ़ में भयावह हुआ डेंगू का डंक, राजधानी में एक ही दिन में मिले 49 नए मरीज

छत्तीसगढ़ में भयावह हुआ डेंगू का डंक, राजधानी में…

छत्तीसगढ़ में डेंगू का प्रकोप दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है. एक बार फिर प्रदेश में डेंगू के मरीजों की संख्या में…
छत्तीसगढ़ के 61 विकासखंडों में होगी शराबबंदी, TS सिंहदेव का आया बड़ा बयान, कहा- BJP ने शराब बेचने की नीति बनाई

छत्तीसगढ़ के 61 विकासखंडों में होगी शराबबंदी, TS सिंहदेव…

छत्तीसगढ़ में 2023 में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में एक बार फिर शराबबंदी का मुद्दा गरमा रहा है. कांग्रेस…
अलग अंदाज में दिखे CM भूपेश बघेल: छत्तीसगढ़ी गीतों से मुख्यमंत्री ने बांधा समां, मंच से गाया ये धमधा वाले राजा बाबू, तोर कइसन…देखें VIDEO

अलग अंदाज में दिखे CM भूपेश बघेल: छत्तीसगढ़ी गीतों…

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का एक वीडियो सामने आया है, इसमें वो छत्तीसगढ़िया गीत, कविताएं पढ़ते नजर आ रहे हैं. इस दौरान…