• 08/07/2022

जी न्यूज के एंकर रोहित को बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने गिरफ्तारी पर लगाई रोक

जी न्यूज के एंकर रोहित को बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने गिरफ्तारी पर लगाई रोक

नई दिल्ली। जी न्यूज के एंकर रोहित रंजन को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। कोर्ट ने अंतरिम राहत देते हुए रोहित रंजन की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। सुप्रीम कोर्ट द्वारा एंकर की गिरफ्तारी पर रोक लगाने से छत्तीसगढ़ पुलिस को बड़ा झटका लगा है। छत्तीसगढ़ पुलिस एंकर की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास कर रही थी।

रोहित ने एक शो में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के एक बयान को गलत संदर्भ में चला दिया था, जिसके बाद जब कांग्रेस ने आपत्ति जताई तो उन्होंने माफी मांग ली थी। जिसके बाद कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ और राजस्थान में उनके खिलाफ एफआईआर करा दी। एफआईआर होते ही छत्तीसगढ़ पुलिस एंकर को गिरफ्तार करने के लिए 5 जुलाई को सुबह गाजियाबाद के इंदिरापुरम पहुंच गई थी।

इसे भी पढ़ें : स्कूल में खाना खाने के दौरान बड़ा पेड़ गिरा, 1 बच्चे की मौत 13 घायल

इस दौरान रोहित सीएम योगी के अलावा कई अफसरों को ट्वीट कर मदद मांगी थी। कुछ ही देर में मौके पर गाजियाबाद पुलिस भी पहुंच गई। दोनों राज्यों की पुलिस के बीच जमकर विवाद और धक्का मुक्की हुई। इस बीच पहुंची नोएडा पुलिस रोहित को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई। बाद में नोएडा पुलिस ने उन्हें मुचलके पर रिहा कर दिया।

इन सबके बीच गिरफ्तारी से बचने के लिए जी न्यूज के एंकर रोहित रंजन सुप्रीम कोर्ट पहुंच गए। जहां कोर्ट ने उन्हें राहत देते हुए उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। कोर्ट ने कहा कि इस मामले में जहां-जहां भी एफआईआर हुई है, उस पर फिलहाल कोई कार्रवाई नहीं होगी।

इसे भी पढ़ें : जापान के पूर्व पीएम शिंजो आबे का निधन, भाषण के दौरान मारी गई थी गोली


Related post

प्राइवेट पार्ट में टूटी बोतल डाली, आखें निकालकर तेजाब भर दिया, गैंगरेप के तीनों दोषी सुप्रीम कोर्ट से बरी

प्राइवेट पार्ट में टूटी बोतल डाली, आखें निकालकर तेजाब…

दिल्ली के छावाला इलाके की एक 19 वर्षीय युवती को किडनैप कर उसके साथ गैंगरेप और निर्ममता से हत्या के मामले…
आरक्षण पर HC के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगाने से किया इंकार, एक याचिकाकर्ता ने सरकार को भेजा अवमानना का नोटिस, कहा- प्रदेश में RESERVATION समाप्त

आरक्षण पर HC के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट ने…

छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट द्वारा आरक्षण पर दिए गए फैसले के खिलाफ सर्वोच्च न्यायालय ने रोक लगाने से इंकार कर दिया है। न्यायालय…
बड़ी खबर: हिजाब पर सुप्रीम कोर्ट के दोनों जजों की राय अलग-अलग, एक ने पलटा हाईकोर्ट का फैसला; बड़ी बेंच के लिए CJI को भेजा गया मामला

बड़ी खबर: हिजाब पर सुप्रीम कोर्ट के दोनों जजों…

कर्नाटक हिजाब मामले में शिक्षण संस्थानों में लगा हिजाब बैन फिलहाल जारी रहेगा. मामले में की सुनवाई करने वाले दोनों जजों…