मंत्री अमरजीत भगत ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- BJP ने की है आदिवासियों की बेइज्जती

मंत्री अमरजीत भगत ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- BJP ने की है आदिवासियों की बेइज्जती
Spread the love

प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव और नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बस्तर संभाग के दौरे पर मंत्री अमरजीत भगत ने चुटकी ली है. उन्होंने कहा कि आदिवासी को लेकर बीजेपी के दिल में कोई जगह नहीं है. वह केवल राजनीति करते हैं. अगर ऐसा रहता तो ठीक आदिवासी दिवस के दिन बीजेपी के साथी प्रदेश अध्यक्ष को नहीं हटाते. उस दिन एक तरह से आदिवासियों के त्यौहार के दिन उनकी बेइज्जती की गई है. फिर कहां से इनके दिल मे आदिवासियों के लिए जगह है.

भाजपा के दाना-दाना धान खरीदने के सवाल पर मंत्री भगत ने कहा कि छत्तीसगढ़ में एक नवंबर से धान खरीदी की शुरुआत होगी. इसके लिए तैयारियां तेज कर दी गई है. मुख्य सचिव ने भी पुख्ता व्यवस्था करने के निर्देश दिए है. सरकार ने इस साल 110 लाख मीट्रिक टन धान खरीदने का लक्ष्य रखा है. वहीं धान खरीदी को लेकर खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार किसान हितैषी है.

मंत्री अमरजीत ने कहा कि किसानों की मांग के अनुरूप इस साल 1 नवंबर से धान खरीदी शुरू होगी. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इसकी घोषणा कर चुके हैं. खरीदी की तैयारी पूर्ण करने अधिकारियों को निर्देशित किया गया है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के समय से कहीं ज्यादा खरीदी कांग्रेस सरकार कर रही है. इस साल हमने 110 लाख मीट्रिक टन खरीदी का लक्ष्य रखा है. बीते वर्ष हमने 98 लाख मीट्रिक धान की खरीदी की थी. भाजपा के पास तो कोई मुद्दा रह ही नहीं गया है. भाजपा किस मुंह से सवाल पूछती है.

बता दें कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव और नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल बस्तर संभाग के 5 दिवसीय दौरे पर हैं. यहां दोनों नेताओं ने मिशन 2023 को लेकर बाइक रैली की. साथ ही कांग्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाए.

इसे भी पढ़े: NIA के छापे के खिलाफ PFI ने किया बंद का आह्वान, कई जगह कार्यकर्ताओं ने की तोड़फोड़

इसे भी पढ़े: National Cinema Day: 4 हजार सिनेमाघरों में देखें मात्र 75 रुपए में मूवी, ऐसे बुक करें अपना ऑनलाइन टिकट

इसे भी पढ़े: Road Accident: बोलेरो और ट्रेलर की टक्कर में 3 लोगों की दर्दनाक मौत, 2 बच्चे समेत 5 घायल

इसे भी पढ़े: आदिवासी युवती एलिजाबेथ ने बढ़ाया छत्तीसगढ़ का मान, नेशनल गेम्स के लिए हुईं चयनित