• 27/06/2022

शिवनाथ एक्सप्रेस का कोच पटरी से उतरा, DRM पहुंचे, जांच के आदेश

शिवनाथ एक्सप्रेस का कोच पटरी से उतरा, DRM पहुंचे, जांच के आदेश

राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में रविवार देर रात शिवनाथ एक्सप्रेस का एक कोच पटरी से उतर गया। हालांकि कोच के पटरी से उतरने से कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। घटना की जानकारी मिलते ही रेलवे के अफसरों और टेक्नीशियनों का अमला मौके पर पहुंचा और कोच को अलग कर ट्रेन को रवाना किया गया।

जानकारी के मुताबिक गेवरा रोड से इतवारी जा रही शिवनाथ एक्सप्रेस डोंगरगढ़ रेलवे स्टेशन पहुंची तो इंजन से लगा एसआरएल कोच रात 2 बजे पटरी से उतर गया। जिस दौरान कोच पटरी से उतरा उस दौरान यात्री गहरी नींद में सो रहे थे। कोच के उतरते साथ ही जोर का झटका लगा और आवाज आई। जिससे यात्रियों की नींद खुल गई।

इसे भी पढ़ें : यहां स्टेडियम की छत ढही, 4 की मौत, 100 से ज्यादा घायल, 30 की हालत गंभीर

हादसे के बाद कुछ देर तक अफरा तफरी का माहौल रहा। हादसे की सूचना रेलवे के अधिकारियों को दी गई। मौके पर अफसरों के साथ ही पहुंची टेक्नीशियनों की टीम ने कोच को अलग कर ट्रेन को रवाना किया। इस दौरान आधे घंटे तक ट्रेन रुकी रही। सोमवार सुबह तक डिब्बे को पटरी पर चढ़ाने का काम चलता रहा।

इसे भी पढ़ें : सिद्धू मूसेवाला का आखरी गाना SYL को यूट्यूब ने हटाया, ये है वजह

हादसे की जानकारी मिलते ही नागपुर DRM मनिंदर उप्पल भी अफसरों के साथ डोंगरगढ़ स्टेशन पहुंच गए। DRM उप्पल ने मीडिया से बात करते हुए बताया की शिवनाथ एक्सप्रेस का इंजन से लगा हुआ कोच उतरा है। इसमें किसी जान-माल की हानि नहीं हुई है। हादसे का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा। बताया जा रहा है कि यह गार्ड को कोच था।

इसे भी पढ़ें : महाराष्ट्र संकट के बीच ED का संजय राउत को नोटिस, पूछताछ के लिए बुलाया


Related post

देश में गहरा सकता है बिजली संकट, कोयले से लदी मालगाड़ी पलटी

देश में गहरा सकता है बिजली संकट, कोयले से…

नई दिल्ली। देश में कोयले की चल रही किल्लत के बीच शनिवार को उत्तर प्रदेश के इटावा में कोयले से लदी मालगाड़ी…