• 28/07/2022

धरने पर बैठे सांसदों को ये विपक्षी पार्टियां परोस रही चिकन, गाजर हलवा और…

धरने पर बैठे सांसदों को ये विपक्षी पार्टियां परोस रही चिकन, गाजर हलवा और…

द तथ्य डेस्क। लोकसभा और राज्यसभा में सत्र के दौरान विभिन्न मामलों में सस्पेंड किए गए 24 सांसदों ने संसद भवन गांधी प्रतिमा के सामने 50 घंटे का रिले धरना शुरू किया है। विपक्षी पार्टियों ने इन सांसदों के खाने-पीने का भरपूर इंतजाम किया है, इन्हें गाजर हलवा से लेकर चिकन तक परोसा जा रहा है। यह धरना कल शुक्रवार को दोपहर 1 बजे समाप्त होगा।

इसे भी पढ़ें : शिक्षक भर्ती घोटाला : अर्पिता के घर से अब निकला 10 ट्रक कैश और सोना, जानिए और क्या-क्या मिला..

सदन में चर्चा कराए जाने की मांग को लेकर हंगामा कर रहे सांसदों को सस्पेंड किया गया है। इनमें विपक्ष के करीब 24 सांसद शामिल है। इधर सांसदों के धरना-प्रदर्शन को देखते हुए विपक्षी पार्टियों ने इनकी खातिरदारी में कोई कमी नहीं छोड़ी है। आम आदमी पार्टी, टीएमसी और डीएमके जैसी पार्टियों ने इन सांसदों के भोजन का खासा इंतजाम किया है। बताया जाता है कि धरने पर बैठे सांसदों को दही, चावल, डोसा, गाजर हलवा, चिकन आदि परोसा जा रहा है। इसके अलावा उनकी मनपसंद भोजन की भी व्यवस्था की गई है।

इसे भी पढ़ें : नक्सलियों की ये कैसी चाल? पुतले के हाथ में बंदूक पकड़ाकर लगाया एंबुश

ये विपक्षी पार्टियां बारी-बारी से इनके भोजन व्यवस्था में लगी हुई हैं। सांसदों का यह धरना बुधवार सुबह 11 बजे से प्रारंभ हुआ था और अब कल शुक्रवार को दोपहर 1 बजे समाप्त होगा। इनमें कुछ महिलाएं और बुजुर्ग सांसद भी शामिल हैं, जो बारी-बारी से यहां धरना दे रहे हैं। इन सांसदों ने धरना के दौरान हाथ में मोदी-शाह तानाशाह की तख्ती पकड़ी हुई है। धरने पर बैठे सांसदों ने आरोप लगाया है कि सरकार सदन में चर्चा से भाग रही है, इसलिए हम लोगों को सस्पेंड कर दिया है। आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि गुजरात में जहरीली शराब से हुई मौत का मुद्दा राज्यसभा में उठा रहा था, लेकिन मुझे निलंबित कर दिया गया।

इसे भी पढ़ें : पश्चिम बंगाल में भी होगा ऑपरेशन लोटस! बीजेपी के नेता का दावा- ममता के 38 विधायक संपर्क में


Related post

बड़ी खबर: राजधानी में 4 लोगों की दर्दनाक हत्या, बेटे ने ही अपने परिवार के 4 सदस्यों को उतारा मौत के घाट

बड़ी खबर: राजधानी में 4 लोगों की दर्दनाक हत्या,…

देश की राजधानी दिल्ली से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां एक युवक ने अपने परिवार के…
Weather Update Today: पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी से गिर रहा तापमान, इन राज्यों में बढ़ेगा सर्दी का सितम, जानिए CG में कैसा रहेगा मौसम

Weather Update Today: पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी से गिर…

उत्तर भारत के राज्यों में ठंड की शुरुआत होने लगी है. ज्यादातर जगहों पर सुबह-सुबह कोहरा नजर आने लगा है. तापमान…
लिव-इन रिलेशन का खौफनाक अंत : आफताब ने प्रेमिका के किए 35 टुकड़े, फ्रिज में छुपाकर रखी लाश, 18 दिन फेंकते रहा लाश के टुकड़े

लिव-इन रिलेशन का खौफनाक अंत : आफताब ने प्रेमिका…

देश की राजधानी दिल्ली में करीब 6 महीने पहले हुई हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है.…