• 20/07/2022

महिला दरोगा की पिकअप से कुचलकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

महिला दरोगा की पिकअप से कुचलकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

द तथ्य डेस्क। झारखंड के रांची तुपुदाना इलाके में बीती रात पुलिस कार्यवाही से बचने के फिराक में एक तेज रफ्तार पिकअप चालक ने ड्यूटी में तैनात महिला दरोगा की पिकअप से कुचलकर हत्या कर दी। घटना में महिला दरोगा की मौके पर ही मौत हो गई। हरियाणा में भी कल इसी तरह एक डीएसपी की डंपर से कुचलकर हत्या कर दी गई थी।

इसे भी पढ़ें: BIG BREAKING : टेरर फंडिंग का आरोपी 9 साल बाद गिरफ्तार, पाकिस्तान से जुड़े हैं तार

मिली जानकारी के अनुसार घटना कल रात करीब 3 बजे की है। पुलिस को सूचना मिली थी कि एक वाहन में जानवरों की अवैध तस्करी की जा रही है। सूचना पाकर पुलिस ने शहर में सघन जांच अभियान शुरू कर दिया। रात करीब 5 बजे महिला दरोगा संध्या दोपनो अपनी टीम के साथ भी वाहनों की चेकिंग में लगी हुई थी। इसी दौरान तुपुदाना इलाके में एक कार की चेकिंग के बाद महिला दरोगा ने एक पिकअप वाहन को रूकवाया। मगर आरोपी पिकअप वैन के चालक ने वाहन रोकने के बजाए महिला दरोगा के उपर भी वाहन चढ़ा दिया और वहां से भाग निकला।

इसे भी पढ़ें: नूपुर शर्मा की हत्या करने पाकिस्तान से आया शख्स, सीमा पर गिरफ्तार, खुफिया एजेंसी कर रही पूछताछ

हादसे में महिला दरोगा संध्या टोपनो की मौके पर ही मौत हो गई। ड्यूटी में तैनात अन्य पुलिस कर्मियों ने पिकअप का पीछा किया, इसी दौरान पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई। पुलिस ने वाहन में सवार दो लोगों को धरदबोचा। बताया गया कि मृतका संध्या टोपनो 2018 बैच की थी। हादसे के बाद संध्या टोपनो का शव रिम्स लाया गया जहां आज पोस्टमार्टम चल रहा है। संध्या तीन भाई बहनों मेें मंझली थी।

ज्ञात हो कि कल मंगलवार को ही हरियाणा के इससे पहले हरियाणा के नूंह जिले में भी इसी तरह के एक घटना में खनन माफियाओं ने डीएसपी सुरेंद्र सिंह पर पत्थरों से भरा डंपर चढ़ाकर उनकी निर्ममता से हत्या कर दी थी। इस घटना के बाद पुलिस ने आसपास के सभी इलाको में सघन जांच अभियान चलाया था। घटना के करीब 4 घंटे बाद पुलिस को आरोपियों का सुराग मिला तो पुलिस ने आरोपी को एक गांव में घेर लिया। यहां भागने का प्रयास कर रहे आरोपियों में से एक की पैर में गोली लगी और उसे पकड़ लिया गया था।
इसे भी पढ़ें: डीएसपी को डंपर से कुचलकर हत्या करने वाले का एनकाउंटर, 1 को दबोचा और 1 फरार


Related post

Weather Update Today: पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी से गिर रहा तापमान, इन राज्यों में बढ़ेगा सर्दी का सितम, जानिए CG में कैसा रहेगा मौसम

Weather Update Today: पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी से गिर…

उत्तर भारत के राज्यों में ठंड की शुरुआत होने लगी है. ज्यादातर जगहों पर सुबह-सुबह कोहरा नजर आने लगा है. तापमान…
Weather Update Today: पहाड़ी इलाकों में भारी बर्फबारी से लुढ़का पारा, छत्तीसगढ़ समेत इन राज्यों में इस साल ज्यादा पड़ेगी ठंड

Weather Update Today: पहाड़ी इलाकों में भारी बर्फबारी से…

पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी हो रही है. जिस कारण मैदानी इलाकों में भी ठंड बढ़ने लगी है. दिल्ली, छत्तीसगढ़ समेत अन्य…
Weather Update: पहाड़ों पर बर्फबारी से गिरा पारा, CG समेत इन राज्यों में बढ़ेगी ठंड, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Weather Update: पहाड़ों पर बर्फबारी से गिरा पारा, CG…

देशभर में मौसम का मिजाज बदल रहा है. राजधानी दिल्ली में भी तापमान में गिरावट दर्ज की जा रही है. दिल्ली…