• 07/07/2022

सलमान चिश्ती को बचाने पुलिस ने दी टिप्स, कहा- बोल देना तू नशे में था, वीडियो वायरल

सलमान चिश्ती को बचाने पुलिस ने दी टिप्स, कहा- बोल देना तू नशे में था, वीडियो वायरल

अजमेर। बीजेपी की निलंबित नेता नुपूर शर्मा की गर्दन लाने वाले को इनाम देने की घोषणा करने के मामले में अजमेर शरीफ के खादिम सलमान चिश्ती को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सलमान चिश्ती का वीडियो वायरल होने के बाद देश भर में हड़कंप मच गया था, जिसके बाद अजमेर की दरगाह पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद आए एक और वीडियो ने पुलिस पर ही सवालिया निशान लगा दिया है। वीडियो सामने आने के बाद विपक्ष राज्य सरकार पर हमलावर हो गया है।

दरअसल अब जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें पुलिस सलमान चिश्ती को गिरफ्तार कर ले जाती नजर आ रही है। इस वीडियो में पुलिस ही आरोपी सलमान चिश्ती को बचने का गुर सिखा रही है। वीडियो में पुलिस आरोपी को समझाती नजर आ रही है कि बोल देना मैं नशे में था, जिससे तुम्हारा बचाव हो सके।

इस वीडियो में आरोपी को बचने की तरकीब बता रहा पुलिस अधिकारी डीएसपी संदीप सारस्वत हैं, जो कि सलमान चिश्ती से कह रहे हैं,”तू यही कहना कि नशे में था जिससे तेरा बचाव हो जाए।”

इस नए वीडियो को लेकर बीजेपी नेता अमित मालवीय ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि नुपुर शर्मा का सर कलम करने का वीडियो जारी करने पर अशोक गहलोत की पुलिस सलमान चिश्ती को यह सिखाती है कि उसने नशे की हालत में बयान दिया था। जिससे उसे बचाया जा सके।

उन्होंने सवाल किया कि क्या कांग्रेस सरकार में हिंदुओं का जीवन मायने रखता है? उन्होंने कहा कि अगर राजस्थान पुलिस चाहती तो उदयपुर की घटना को भी टाला जा सकता था।

हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद आला अधिकारियों ने डीएसपी संदीप सारस्वत पर कार्रवाई करते हुए उन्हें लाइन हाजिर कर दिया है।

आपको बता दें अजमेर की विश्व प्रसिद्ध ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह, जिसे अजमेर शरीफ के नाम से भी जाना जाता है, उसके खादिम सलमान चिश्ती ने एक वीडियो बनाया था। वीडियो में चिश्ती ने बीजेपी की पूर्व नेता नुपूर शर्मा का सर कलम करने वाले को अपना घर देने की बात कही थी। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 24 घंटे की भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। मामले में पुलिस अधिकारियों का बयान आया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि सलमान चिश्ती पुराना हिस्ट्रीशीटर है, उसके खिलाफ हत्या सहित 13 अपराधिक मामले अलग-अलग थानों में दर्ज है। सलमान चिश्ती ने नशे में धमकी देना वाला भड़काउ वीडियो बनाया था।

इसे भी पढ़ें : काली के बाद शिव और पार्वती को दिखाया सिगरेट पीते, मणिमेकलई के विवादित पोस्ट पर फिर मचा बवाल


Related post

अपनी ही सरकार के खिलाफ BJP के पूर्व सांसद ने खोला मोर्चा, सरकारी आवास अलॉट करने के लिए कही ये बात…

अपनी ही सरकार के खिलाफ BJP के पूर्व सांसद…

एक बार फिर बीजेपी के दिग्गज नेता एवं पूर्व राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल…
‘क्या रिमोट से चलेंगे कांग्रेस के नए अध्यक्ष’? सवाल पर जानिए क्या था राहुल गांधी का जवाब, RSS और सावरकर पर लगाए ये गंभीर आरोप

‘क्या रिमोट से चलेंगे कांग्रेस के नए अध्यक्ष’? सवाल…

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का आज शनिवार को एक महीना पूरा हो गया है. जिसको लेकर कांग्रेस नेता एवं सांसद…
राष्ट्रपति द्रौपद्री मुर्मू पर कांग्रेस नेता की ऐसी विवादित टिप्पणी, NCW ने भेजा नोटिस

राष्ट्रपति द्रौपद्री मुर्मू पर कांग्रेस नेता की ऐसी विवादित…

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर अधीर रंजन चौधरी के बाद अब कांग्रेस नेता डॉ. उदित राज ने विवादित बयान देकर घिर गए हैं.…