• 24/07/2022

स्मृति ईरानी ने कांग्रेस के इन नेताओं को भेजा लीगल नोटिस

स्मृति ईरानी ने कांग्रेस के इन नेताओं को भेजा लीगल नोटिस

द तथ्य डेस्क। कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा द्वारा केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी पर लगाए गए गंभीर आरोपों के बीच आज केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस के कुछ नेताओं को लीगल नोटिस भेज दिया है।

इसे भी पढे़ः भाजपा नेता के फार्म हाउस में सेक्स रैकेट, पुलिस ने आधा दर्जन नाबालिगों को छुड़ाया

कांग्रेस के निशाने पर आई स्मृति ईरानी नेे जैसा शनिवार को दावा किया था, उन्होंने इस मामले में आज कांग्रेस के नेता जयराम रमेश, नेटा डिसूजा और पवन खेड़ा को लीगल नोटिस भेजा है। नोटिस में उनकी बेटी जोइश के खिलाफ फैलाई जा रही गलत, भ्रामक व अपमानजनक बातों पर रोक लगाने की बात कही है। इसके अलावानोटिस में उन्होंने अपनी बेटी से बिना शर्त लिखित माफी मांगने और आरोपों को तत्काल वापस लेने की बात कही गई है।

इसे भी पढे़ः कर्मचारियों-शिक्षकों के हड़ताल को लेकर माओवादियों ने जारी किया पत्र, लिखी ये बातें…

कांग्रेस नेताओं ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी पर गोवा में अवैध बार चलाने का आरोप लगाया था। एक कांग्रेस नेता ने तो यहां तक दावा किया है कि गोवा के कोर्जुएम गांव में स्मृति ईरानी के नाम से आलीशान घर है। पोस्ट में लिखा है कि यह घर सिली सोल्स बार से महज 10किमी की दूरी पर है। कांग्रेस ने एक दिन पहले कहा. स्मृति की बेटी अवैध बार की मालिक होने का आरोप लगाया था। स्मृति ईरानी की बेटी जोइश ईरानी गोवा में सिली सोल्स कैफे एंड बार नाम से जो रेस्टोरेंट चलाती हैं, उसका लाइसेंस अवैध है। बार ओनर ने शराब के लाइसेंस को जिसके नाम से रिन्यू कराया, उसकी 13 महीने पहले ही मौत हो चुकी है। इस संबंध में वकील एरेज रोड्रिग्ज ने शिकायत की थी।

इसे भी पढे़ः रेत के समंदर में पानी का सैलाब, खोलने पड़े बांधों के गेट


Related post

BIG BREAKING: मल्लिकार्जुन खड़गे बने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष, शशि थरूर को दी इतने वोटों से मात, देखिए दलित परिवार में जन्म से राष्ट्रीय अध्यक्ष तक का कांटो भरा सफर

BIG BREAKING: मल्लिकार्जुन खड़गे बने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष,…

ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी को 24 साल बाद नेहरू-गांधी परिवार के बाहर से पहली बार राष्ट्रीय अध्यक्ष मिल गया है. मंगलवार…
ED BREAKING : IAS अधिकारी और कारोबारियों के यहां नगदी से भरी मिली आलमारी, 6.5 करोड़ कैश, सोना और जेवरात, ED ने दी आधिकारिक जानकारी

ED BREAKING : IAS अधिकारी और कारोबारियों के यहां…

छत्तीसगढ़ में ईडी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए छापे में अब तक 6.5 करोड़ से ज्यादा की रकम, सोना और जेवरात…
बीजेपी ने कांग्रेस पर लगाया नक्सलियों से सांठ-गांठ का आरोप, गृह मंत्रालय से की जांच की मांग, कहा- क्या नक्सलियों से संबंध की वजह से झीरमकांड को दबा रही कांग्रेस?

बीजेपी ने कांग्रेस पर लगाया नक्सलियों से सांठ-गांठ का…

तेलंगाना में नक्सलियों के साथ कांग्रेस नेता की गिरफ्तारी के मामले ने सूबे की सियासी फिजा को गरम कर दिया है।…