• 23/07/2022

बेटी पर आरोप से तिलमिलाई स्मृति ईरानी, कहा-कांग्रेस से कोर्ट में मांगूगी जवाब

बेटी पर आरोप से तिलमिलाई स्मृति ईरानी, कहा-कांग्रेस से कोर्ट में मांगूगी जवाब

द तथ्य डेस्क। कांग्रेस के प्रवक्ता पवन खेड़ा के आरोप पर आज केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने करारा पलटवार किया है। ईरानी ने कहा कि मेरी बेटी केवल 18 साल की है और वह कॉलेज में प्रथम वर्ष की छात्रा है। कांग्रेस ने मेरी बेटी के साथ मेरा चरित्र हनन का प्रयास किया है, इसके लिए मैं कांग्रेस से कोर्ट में जवाब मांगूंगी। मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस का यह बयान ही झूठ पर आधारित है, कांग्रेस का आरोप पूरी तरह से झूठा है।

इसे भी पढ़ेःशिवसेना पर सस्पेंस कायम, चुनाव आयोग ने दोनों पक्षों से मांगे दस्तावेज

ईरानी ने आज एक प्रेसवार्ता कर बताया कि उसकी बेटी 18 साल की है और वह कालेज में प्रथम वर्ष की छात्रा है। मेरा कसूर सिर्फ इतना है कि मैने राहुल गांधी को अमेठी में हराया है। लेकिन कांग्रेस इस हार का बदला इस तरह से निकाल रही है। उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर वह कोर्ट जाएंगी और अब कांग्रेस से इन आरोपों का जवाब वे कोर्ट में ही लेंगी।

इसे भी पढ़ेः कश्मीरी पंडितों का हत्यारा कर रहा तिहाड़ में भूख हड़ताल, पाक PM का आया रिएक्शन

दूसरी ओर कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने यह आरोप लगाकर भाजपा और स्मृति ईरानी पर तीखा हमला बोला था। खेड़ा ने अपने आरोप में कहा है कि 13 महीने पहले मरे हुए व्यक्ति के नाम पर बार का फर्जी लाइसेंस लिया गया है। इसको लेकर एक्साइज कमिश्नर ने नोटिस भी जारी किया है, अब उस आबकारी अधिकारी का ट्रांसफर किया जाएगा। खेड़ा ने कहा कि वह जिस पार्टी से जुड़ी हैं, उनकी बेटी भी बहुत संस्कारी होनी चाहिए, लेकिन वो गोवा में एक रेस्टोरेंट चला रही है, जिसने 13 महीने पहले मरे हुए एक शख्स के नाम पर फर्जी लाइसेंस हासिल किया है। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि गोवा का कानून, एक व्यक्ति को एक लाइसेंस की अनुमति देता है। इसे तुलसी संस्कारी बार, नहीं बल्कि सिली सोल बार कहा जाता है। इस रेस्टोरेंट में एक नाम के तहत दो लाइसेंस हैं। इसके पास एक रेस्टोरेंट नीति के तहत लाइसेंस भी नहीं है।

इसे भी पढ़ेः ED ने मुख्यमंत्री के करीबी कद्दावर मंत्री को किया गिरफ्तार, ये है गंभीर आरोप


Related post

बड़ी खबर: राजधानी में 4 लोगों की दर्दनाक हत्या, बेटे ने ही अपने परिवार के 4 सदस्यों को उतारा मौत के घाट

बड़ी खबर: राजधानी में 4 लोगों की दर्दनाक हत्या,…

देश की राजधानी दिल्ली से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां एक युवक ने अपने परिवार के…
Weather Update Today: पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी से गिर रहा तापमान, इन राज्यों में बढ़ेगा सर्दी का सितम, जानिए CG में कैसा रहेगा मौसम

Weather Update Today: पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी से गिर…

उत्तर भारत के राज्यों में ठंड की शुरुआत होने लगी है. ज्यादातर जगहों पर सुबह-सुबह कोहरा नजर आने लगा है. तापमान…
Weather Update Today: पहाड़ी इलाकों में भारी बर्फबारी से लुढ़का पारा, छत्तीसगढ़ समेत इन राज्यों में इस साल ज्यादा पड़ेगी ठंड

Weather Update Today: पहाड़ी इलाकों में भारी बर्फबारी से…

पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी हो रही है. जिस कारण मैदानी इलाकों में भी ठंड बढ़ने लगी है. दिल्ली, छत्तीसगढ़ समेत अन्य…